Advertisment

Stree 2 में जिसने किए खतरनाक स्टंट..श्रद्धा कपूर ने उसके चूमे हाथ, VIDEO है थोड़ा इमोशनल

स्त्री 2 का एक बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल हो गया है जिसमें श्रद्धा कपूर एक स्टंटवुमेन के हाथ चूमती नजर आ रही हैं. इश वीडियो को देख स्त्री के फैंस का दिल भर आया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
stree 22

Stree 2 Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. साथ ही इसके कलेक्शन ने सबके होश उड़ा दिए हैं.दर्शकों को स्त्री 2 से बेहद लगाव है. वो इस फिल्म की सच्ची कहानी से जुड़ गए हैं. फिल्म की शूटिंग और स्टार कास्ट से जुड़े किस्से उन्हें भा रहे हैं. इसे अभी रिलीज़ हुए एक महीना भी नहीं हुआ है और स्त्री 2 2024 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली हिंदी फ़िल्मों में से एक बन गई है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर स्त्री 2 से जुड़ा एक BTS वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisment

स्त्री 2 की शूटिंग से वीडियो वायरल

श्रद्धा कपूर ने हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में अपनी भूमिका खूबसूरती से निभाई है. वह स्त्री की बेटी के किरदार में जंच गई हैं. फिल्म में श्रद्धा के कई स्टंट सीन भी हैं. उन्होंने इसे बखूबी से किया है. साथ ही और भी कई स्टंटमैन थे जिन्होंने फ़िल्म को सफल बनाने के लिए उतनी ही मेहनत की. सोशल मीडिया पर स्त्री 2 की शूटिंग से एक बिहाइंड द सीन वीडियो इंटरनेट पर घूम रहा है जिसमें श्रद्धा कपूर महिला स्टंट परफ़ॉर्मर की तारीफ करती नज़र आ रही हैं.

स्टंटवुमेन से इम्प्रेस हुईं श्रद्धा

सेट पर शूट की गई क्लिप में, काले कपड़े पहने श्रद्धा कपूर को लाल रंग की स्टंट परफ़ॉर्मर के पास आते हुए और उसके हाथों को कसकर पकड़े हुए देखा जा सकता है. श्रद्धा उस स्टंटवुमेन के एक्शन और जज्बे से इम्प्रेस हो जाती हैं. वो कहती हैं, "आप एक सुपरवुमन हैं" और महिला के हाथों को चूम लेती हैं.

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी स्त्री 2 ढेर सारे एक्शन और स्टंट सीन से भरी हुई है. इसमें सरकटे का आतंक की कहानी दिखाई है. एक बार फिर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव चंदेरी को बचाने में रक्षक बनकर जुट गए हैं. वरुण धवन ने कैमियो फिल्म में कैमियो रोल किया है. फिल्म अब तक इंडिया में ही 480 करोड़ से ज्यादा कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor Birth Anniversary: इस एक्टर ने ऋषि कपूर पर चढ़ा दी थी गाड़ी... मुंह से बहने लगा खून; बाल-बाल बची थी जान

Stree 2 Collection film Stree 2 Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Bollywood news and gossip Shraddha Kapoor Stree 2 box office Collection actress shraddha kapoor Stree 2 Bollywood News Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment