Advertisment

Stree 2 में भेड़िया बनकर आए वरुण धवन, श्रद्धा कपूर की खूबसूरती पर हुए फिदा

Varun Dhawan In Stree 2: फिल्म स्त्री 2 का लेटेस्ट गाना खूबसूरत जल्द ही रिलीज होने वाला है. इसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर साथ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 song Khoobsurat

Stree 2 Khoobsurat Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Sharaddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म स्त्री 2 काफी चर्चा में हैं. फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसने दर्शकों में एक्साइटमेंट बना दी हैं. फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2 में वरुण धवन भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. वह अपनी हिट फिल्म भेड़िया के अवतार में होंगे. आज 8 अगस्त को स्त्री 2 के गाने खूबसूरत का टीजर आया है जिसमें हमें वरुण और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है.  

Advertisment

कल रिलीज होगा गाना खूबसूरत

दरअसल, स्त्री 2 के नए गाने खूबसूरत का टीजर सामने आया है. इसमें वरुण धवन खुद को स्त्री का नया आशिक बता रहे हैं. कैप्शन में एक्टर ने लिखा, इस स्त्री की खूबसूरती का कौन है ये नया आशिक? क्लिप में श्रद्धा लाल साड़ी पहन नजर आ रही हैं. वरुण धवन उनके प्यार में दीवाने होकर मंडरा रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री बेहद रोमांटिक है. 

भेड़िया अवतार में कैमियो करेंगे वरुण

एक्टर ने साथ ही यह भी बताया कि गाना कल 9 अगस्त को रिलीज होगा. हम पहले ही जानते हैं कि, स्त्री 2 में वरुण धवन भेड़िया बने नजर आएंगे. इस हॉरर फिल्म में उनकी उपस्थिति भेड़िया 2 के लिए आधार तैयार करेगी. वरुण धवन स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के साथ एक कैमियो रोल में दिखेंगे. वह फिल्म में भेड़िया की भूमिका निभा सकते हैं, जो इन सभी ब्रह्मांडों के बीच एक क्रॉसओवर का हिस्सा है. 

स्त्री 2 2018 में आई स्त्री का सीक्वल है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. स्त्री 2 इसी महीने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है. 

Stree 2 Trailer Stree 2 update Varun Dhawan actor varun dhawan Stree 2 Teaser Shraddha Kapoor Stree 2 actress shraddha kapoor
Advertisment