Advertisment

Stree 2 Collection: बॉक्स ऑफिस पर मचा 'सरकटे का आतंक', 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने जहां रिलीज के दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, वहीं महज 5 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Stree 2

Stree 2 World Wide Collection

Stree 2 World Wide Collection: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2 ) ने बॉक्स ऑफिस पर धमला मचा दिया है. ओपनिंग डे पर ही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने शाहरुख खान की ‘पठान’, रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और ‘KGF 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इसी 15 अगस्त को थिएटर्स में आई इस फिल्म ने जहां रिलीज के दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, वहीं महज 5 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है.

Advertisment

'स्त्री 2' ने बनाया ये रिकॉर्ड 

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' महज 5 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने कुल 322.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन (Stree 2 Crosses 300 Crore) कर लिया है. बता दें, स्त्री 3 इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म है जो 300 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी है. इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इसी के साथ ये फिल्म श्रद्धा कपूर के करियर की पहली 300 करोड़ फिल्म है.

Advertisment

'स्त्री 2' की स्टार कास्ट

स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज हई फिल्म 'स्त्री 2' कई फिल्मों के साथ क्लैश हुई. इसमें जॉन इब्राहिम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में हैं. लेकिन 'स्त्री 2' पर क्लैश का कोई असर नहीं हुआ और इसने बाकी फिल्मों का साइडलाइन करते हुए शानदार कलेक्शन किया.  स्त्री 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) लीड रोल में हैं. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी अहम रोल में है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Angry Young Men: क्यों टूटी थी सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी? सलमान ने किया खुलासा

Rajkummar rao and shraddha kapoor Stree 2 update Shraddha Kapoor Stree 2 Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment