Advertisment

Stree 2 ने दुनियाभर में कमाई के तोड़े रिकॉर्ड, आंकड़ा 500 करोड़ के पार

15 अगस्त को रिलीज हुई स्त्री लगातार 10 दिन से सरपट दौड़ रही है. अभी भी दर्शक सिनेमाघरों में इस हॉरर-कॉमेडी का मजा लेने पहुंच रहे हैं. फिल्म को दुनियाभर में लोगों से प्यार मिला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Stree 2 world wide collection

Stree 2 World Wide Collection: बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म स्त्री के पार्ट 2 ने जैसे बवाल काट दिया है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस हिंदी फिल्म ने दुनियाभर में कमाई के नये रिकॉर्ड बना दिए हैं. एक बार फिर दर्शकों पर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. ये फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने भारत में तो 300 करोड़ कमाई कर ही ली नहीं ग्लोबल लेवल पर भी ये 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

Advertisment

वर्ल्ड वाइड स्त्री 2 ने कमाए 500 करोड़

स्त्री 2 के निर्माताओं मैडॉक फिल्म्स ने फिल्म के ताजा बॉक्स ऑफिस नंबर साझा किए हैं. उनके अनुसार, स्त्री 2 ने अब दुनिया भर में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. मेकर्स ने धूमधाम से इसकी खुशी मनाई और लिखा, "स्त्री 2 ने इतिहास में अब तक के सबसे शानदार और हाईएस्ट सेकंड शनिवार दर्ज किया है. इसने शनिवार के साथ कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद. अभी अपनी टिकटें बुक करें.."

फिल्म का टोटल कलेक्शन देख उड़े होश

फिल्म की स्टार कास्ट के साथ जारी पोस्टर में बताया गया है कि स्त्री 2 ने सिनेमाघरों में 10 दिनों के बाद दुनिया भर में 505 करोड़ की कमाई की है. भारत में इसकी कुल कमाई 426 करोड़ रही, जबकि विदेशों में इसकी कमाई 78.5 करोड़ रही है. निर्माताओं के अनुसार, स्त्री 2 ने शनिवार को 33 करोड़ कलेक्शन किया था जिसके बाद भारत में इसकी टोटल कमाई 361 करोड़ हो चुकी है.

स्त्री 2 के दूसरे भाग में चंदेरी के लोगों को अब सरकटा नाम के शौतान से परेशान दिखाया गया है. स्त्री 2 में सरकटा मॉडर्न महिलाओं से नफरत करता है, इसलिए वह उनकी बलि देने अपहरण कर लेता है. स्त् खुद इन महिलाओं को बचाने वापस चंदेरी आती है.

ये भी पढ़ें-  Munjya OTT Release: स्त्री 2 से पहले OTT पर आ रही है ये खतरनाक हॉरर फिल्म, जानें कब और कहां देखें

ये भी पढे़ं- Adbhut Trailer: न थिएटर... न OTT, सीधे TV पर रिलीज होगी ये सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे?

Stree 2 Collection film Stree 2 Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi राजकुमार राव वरुण धवन श्रद्धा कपूर bollywood news hindi Bollywood news and gossip Stree 2 Bollywood News
Advertisment
Advertisment