Advertisment

Anupamaa: भारी मन से वनराज ने छोड़ा अनुपमा का साथ, एक्टर ने शो से ली विदाई

सुधांशु पांडे लंबे समय से 'अनुपमा' जैसे हिट शो का हिस्सा थे. उन्होंने शो में अनुपमा के पति वनराज की भूमिका निभाई थी. फिलहाल सुधांशु ने शो छोड़ने की घोषणा कर दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sudhanshu Pandey Quits Anupamaa

Sudhanshu Pandey Quits Anupamaa: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' से एक बुरी खबर सामने आ रही है. इस सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर अब शो का हिस्से नहीं रहेंगे. एक्टर सुधांशु पांडे ने शो से बाहर होने की घोषणा कर दी है. अचानक शो छोड़कर सुधांशु पांडे खुद भी दुखी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने अचानक लिए गए फैसले से फैंस को चौंका दिया है. कुछ दिन पहले ही रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो छोड़ने की अटकलें चल रही थीं. 

Advertisment

भारी मन से सुधांशु ने शो छोड़ा

सुधांशु ने अपने फैंस का आभार जताने के बाद शो से विदाई ले ली है. उन्होंने अपने फैसले के लिए माफ़ी भी मांग है. अभिनेता चार साल तक शो का हिस्सा रहे थे. सुधांशु ने लाइव आकर कहा, "जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पिछले चार सालों से मैं अनुपमा में आपका मनोरंजन कर रहा हूं. वनराज के किरदार में मुझे आपका अपार प्यार मिला है. कुछ लोग तो मुझसे नाराज़ भी थे और मैं उनके लिए उनका आभारी हूं क्योंकि अगर वे मेरे किरदार से नाराज़ नहीं होते, तो मुझे लगता कि मैं अच्छा नहीं कर रहा हूं. इतने प्यार के बीच, भारी मन से, मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं शो का हिस्सा नहीं रहूंगा. मैं इस रक्षा बंधन से शो का हिस्सा नहीं था. "

नये किरदार निभाउंगा मेरा सपोर्ट करते रहें

सुधांशु ने आगे कहा, "मैं अब शो अनुपमा में वनराज शाह का किरदार नहीं निभा रहा हूं. मैं सभी के प्यार, सम्मान और समर्थन के लिए आभारी हूं. मैं अचानक यह फैसला लेने के लिए माफी चाहता हूं. मैं कई नए किरदार निभाऊंगा, आपको एक ही भूमिका में बोर नहीं करूंगा. कृपया भविष्य में भी मेरा समर्थन करते रहें." 

Advertisment

इससे पहले 'अनुपमा' के निर्माता-निर्देशक राजन शाही ने रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो से बाहर होने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने खबर को झूठा बताया था. गौरव और रूपाली दोनों ही शो का हिस्सा हैं और उनके किरदार कहानी का अभिन्न अंग हैं. शो में मदालसा शर्मा भी अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने किया ऐसा जलवा डांस हो गए ट्रोल, लोग बोले- भाई पहले पेट को संभालो

Advertisment

ये भी पढे़ं- Sonali-Salman Viral Video: 25 साल बाद मिले प्रेम और प्रीति...सोनाली बेंद्रे ने देखते ही सलमान खान को लगाया गले

Sudhanshu Pandey Sudhanshu Pandey in Anupamaa
Advertisment
Advertisment