Advertisment

सुहाना-अनन्या और शनाया ने मनाया Friendship Day, कूल लुक में आईं नजर

अगस्त महीने के पहले रविवार को देशभर में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड की पॉपुलर ब्रेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान भी अनन्या और शनाया कपूर के साथ लंच डेट पर बाहर निकलीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Friendship

बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं. तीनों बचपन से एक-दूसरे के साथ हैं. ये तीनों अक्सर एक-साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं. सुहाना-अनन्या और शनाया को बॉलीवुड का पॉपुलर ब्रेस्ट फ्रेंड गैंग माना जाता है. ऐसे में भला आज फ्रेंडशिप डे पर (Friendship Day  2024) पर ये गैंग कैसे खामोश रहता. मुंबई में आज तीनों पक्की सहेलियां चिल करती नजर आईं. पैपराजी ने एक कैफे के बाहर तीनों को स्पॉट किया. फोटोज में सुहाना, अनन्या और शनाया काफी कूल लुक में नजर आ रही हैं. 

Advertisment

सुहाना-अनन्या और शनाया का फ्रेंडशिप डे

दरअसल, अगस्त महीने के पहले रविवार को हर साल फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है. देशभर में लोग अपने दोस्तों के साथ इस खास दिन को मना रहे हैं. सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी फ्रेंडशिप डे मनाने के लिए बाहर निकली थीं. उनकी साथ में कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. सुहाना खान ने 4 अगस्त को अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ फ्रेंडशिप डे मनाया. इस गर्ल गैंग में अनन्या की छोटी बहन  रयसा भी शामिल थीं. हालांकि, वो पैपराजी से बचती दिख रही थीं. 

शनाया कपूर इस पार्टी में शामिल होने के लिए व्हाइट कलर की कूल-कैजुलअ ड्रेस में नजर आईं. मानसून में शनाया ने अपने लुक को लाइट रखा और मिनिमल मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

दूसरी ओर, सुहाना अपने दोस्तों के साथ कैफे के बाहर जाती हुई फ्लोरल ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. डीपनेक लुक में सुहाना ने थोड़ा हॉटनेस का तड़का लगाया. 

Friendship Day 22

अनन्या पांडे ने पैपराज़ी का अभिवादन किया. उन्होंने इस खास मौके के लिए ब्लू को-ऑर्ड सेट पहना था. अनन्या हमेशा की तरह कैजुअल में भी स्टाइलिश दिख रही थीं. अनन्या की बहन रयसा भी तीनों के साथ शामिल हुई. वह काफी क्यूट और मासूम दिख रही थीं. 

Suhana Khan Friendship Day shanaya kapoor friendship day 2024 ananya pandey
Advertisment
Advertisment