Advertisment

Suhana Khan ने बालों में लगाया 50 हजार का हेयर क्लिप, फैंस शक्ड

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल में सुहाना की वेकेशन फोटोज में फैंस ने उनका ब्रांडेड हेयर क्लिप नोटिस किया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Suhana Khan Hairclip

Suhana Khan Hairclip: सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. उनके स्टाइलिश फोटो और लग्जरी वेकेशन से फैंस हैरान हो जाते हैं. हाल ही में सुहाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. अभिनेत्री अपनी सिग्नेचर बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन सबसे खास बात थी वह लेदर क्लिप जिससे उन्होंने अपने बालों को पीछे बांधा था. यह हेयर क्लिप इंटरनेशनल ब्रांड Prada का था. सुहाना के इस क्लिप ने सबका ध्यान खींचा. ऐसे में इसकी कीमत सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

Advertisment

सुहाना ने 50 हजार के क्लिप से बांधे बाल

वेकेशन फोटोज में सुहाना बेहद प्यारी और ग्लैमरस दिख रही हैं. दीवा का पूरा लुक 'प्रिंसेस डायरीज' से बिल्कुल अलग था. उन्होंने अपनी ग्रे ऑफ-शोल्डर ड्रेस में गजब ढा दिया. सुहाना ने प्राडा के लेदर हेयर क्लिप से बालों को बांधा हुआ था. वह इसे फ्लॉन्ट कर रही थीं. बता दें कि इस हेयर क्लिप की कीमत 600 डॉलर यानी करीब 50,238 रुपये थी.

किंग खान की लाडली का 22 लाख का बैग

सुहाना ने इस लुक को मिनिमल डायमंड ज्वैलरी, ग्लॉसी मेकअप और अपने हर्मीस बैग के साथ स्टाइल किया था. 'आर्चीज' स्टार ने आइकॉनिक बैग से मैच किया जिसकी कीमत 26,570 अमेरिकी डॉलर है यानी भारतीय रुपये में करीब 22 लाख रुपये है.यह ग्रिस मौएट रंग का हर्मीस मिनी केली 28 बैग था। हालांकि यह ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक चुका है.

इस बीच, सुहाना अपने पिता शाहरुख की फिल्म 'द किंग' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में कथित तौर पर अभिषेक बच्चन भी मुख्य खलनायक की भूमिका में हैं.

actress suhana khan Suhana Khan Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Daughter Suhana Khan
Advertisment
Advertisment