Advertisment

Suhana Khan ने पहनी इतनी महंगी फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस, भाई आर्यन संग हुईं स्पॉट

हाल ही में मुंबई में हुई एक पार्टी में किंग खान के लाडले बच्चे आर्यन और सहाना खान साथ में स्पॉट हुए थे. इस मौके पर सुहाना खान ने एक खूबसूरत फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Suhana Khan dress

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर चर्चा में रहती हैं. सुहाना ने हमेशा अपने स्टाइल और ग्लैमर से सबका ध्यान खींचा है.  हाल में 'द आर्चीज' स्टार सुहाना संडे को भाई आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ मुंबई में स्पॉट हुई थीं. दोनों भाई-बहन एक पार्टी में शामिल होने जा रहे थे. यहां सहाना के स्टाइलिश अंदाज ने सका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. एक बार फिर सुहाना ने बेमिसाल खूबसूरती और बेहतरीन फैशन सेंस से लोगों को इम्प्रैस कर लिया. स्टार किड सुहाना ने इस बार एक बेहद फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी जिसमें वह कमाल की खूबसूरत लग रही थीं.

Advertisment

फ्लोरल ड्रेस में शोस्टॉपर दिखीं सुहाना

सुहाना खान ने पार्टी के लि खास स्टाइलिश लुक कैरी किया. उन्होंने फ्लोरल ड्रेस बॉडीकॉन ड्रेरेस पहनी थी. इस बॉडी-हगिंग आउटफिट में वह दीवा बेहद हॉट लग रही थीं. सुहाना की ट्रेंडी ड्रेस मेपल ब्राउन के शानदार शेड में थी. इसमें आकर्षक पीले रंग के आइरिस फ्लोरल पैटर्न थे जो सहज ग्लैमर बिखेरते हैं. ड्रेस में आगे की तरफ स्कैलप्ड स्प्लिट और ऑल-ओवर निटेड पैटर्न भी था.

ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश

सुहाना की इस मैक्सी ड्रेस ने उन्हें शोस्टॉपर लुक दिया और वो एक झलक में ही छा गईं. इतना ही नहीं सुहाना का ये आउटफिट काफी महंगा भी है. इसकी कीमत सनकर आपके होश उड़ जांगे. यह फ्लोरल ड्रेस PH5 ब्रैंड की थी जिसकी कीमत 45,483 है.

सुहाना का लाखों का बैग और हील्स

सुहाना ने अपने लुक को डायमंड स्टड इयररिंग्स, एक स्लीक पेंडेंट नेकलेस, एक छोटा ब्राउन हैंडबैग और सिल्वर ग्लिटरी हील्स के साथ कंप्लीट किया था. सुहाना का ये पार्टी लुक महंगे ब्रांड्स से भरपूर था. सुहाना के इस Hermes Kelly  हैंडबैग की कीमत 6 लाख से भी ज्यादा है. वहीं उनके हील्स भी लाखों प्राइज में आते हैं. 

Aaryan Khan actress suhana khan Suhana Khan Aryan Khan
Advertisment
Advertisment