Advertisment

जैकलीन फर्नांडीज के बिना जेल में नहीं कट रही सुकेश चंद्रशेखर की रातें, नए लव-लेटर में बयां किया दर्द

Sukesh Chandrashekhar new love letter: सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन फर्नांडीज को एक नया प्रेम पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी लेडी लव को एक नया लव सॉन्ग डेडिकेट किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sukesh Sends Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज के बिना जेल में नहीं कट रही सुकेश चंद्रशेखर की रातें, नए लव-लेटर में बयां किया दर्द

Sukesh Chandrashekhar letter: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक और लेटर लिखा है. इस लेटर में उन्होंने जैकलीन को अपनी "बेबी गर्ल" बताया और कीरण राव के गाने "लापता लेडीज" के ट्रैक "सजनी" को उन्हें डेडिकेट किया है. 

Advertisment

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा लेटर

सुकेश ने लेटर में जैकलीन की नई तस्वीरों की तारीफ की और कहा कि वे इंक्रेडिबली खूबसूरत हैं. उन्होंने अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए कहा कि गाने की हर लाइन उनके लिए डेडिकेट किया है. उन्होंने यह भी बताया कि जैकलीन से बिना मिले या बात किए अपना दिन और रात गुजारना उनके लिए मुश्किल हो रहा है.

एक पेंटिंग भी डेडिकेट की

Advertisment

सुकेश ने जैकलीन के लिए एक पेंटिंग भी डेडिकेट की, जो उन्होंने उसके जन्मदिन पर मुंबई के रास्ते में एक खास उपहार के रूप में बनाई थी. उन्होंने इस पेंटिंग को अपने सपनों का साकार होना बताया और उम्मीद जताई कि जैकलीन इसे सराहेंगी. 

सुकेश की प्यार की गहराई

लेटर में सुकेश ने जीवन के उतार-चढ़ाव पर विचार करते हुए कहा, "सब कुछ होने के बावजूद, हमारे दिल सिर्फ़ एक-दूसरे के लिए धड़कते हैं." उन्होंने अपने रिश्ते को आधुनिक समय की "रोमियो और जूलियट" प्रेम कहानी के रूप में संदर्भित किया, यह दर्शाते हुए कि कैसे प्यार किसी भी बाधा को पार कर सकता है.

Advertisment

फिर से मिलने की उम्मीद

सुकेश ने लेटर का एंड करते हुए जैकलीन के साथ फिर से जुड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की और अपने रिश्ते को कभी न छोड़ने का वादा किया. उन्होंने एक बार फिर अपने प्यार का इज़हार किया, यह बताया कि उनका बंधन कितना मजबूत है.

कानूनी परेशानियां

Advertisment

हालांकि, जैकलीन ने पहले सुकेश द्वारा उत्पीड़न से सुरक्षा के लिए दिल्ली की अदालत का दरवाजा खटखटाया था. उन्होंने अपने खिलाफ मामले को खारिज करने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका भी दायर की, जिसमें दावा किया कि वह सुकेश की सोची-समझी साजिश का एक शिकार थीं. 

sukesh

200 करोड़ ठगी का आरोप

Advertisment

दिल्ली पुलिस ने सुकेश पर रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है. यह मामला जमानत दिलाने के झूठे वादे के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें जैकलीन का नाम भी शामिल है. इस सभी घटनाओं के बीच, सुकेश का लेटर एक दिलचस्प मोड़ लाता है. 

Sukesh Chandrasekh Conman Sukesh Chandrashekhar new letter Sukesh Chandra money laundering jacqueline and sukesh chandrashekharhekhar Conman Sukesh Chandrashekhar jacqueline and sukesh chandrashekhar Jacqueline Sukesh case Jacqueline Fernandes Sukesh Chandrashekhar Jacqueline Fernandez and Sukesh Chandrasekhar jacqueline fernandez sukesh chandrasekhar
Advertisment
Advertisment