जेल के अंदर से ही ठग सुकेश चंद्रशेखर ने वायनाड पीड़ितों को दान कर दिए 15 करोड़

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को उनके जन्मदिन पर प्राइवेट यार्ट गिफ्ट करते हुए वायनाड भूस्खलन पीड़ितों के लिए 15 करोड़ रुपये दान दिया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
jacqueline fernandez birthday gift by sukesh

jacqueline fernandez birthday gift by sukesh

जैकलीन फर्नांडीज आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं, इस खास मौके पर उनके आरोपी प्रेमी सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री के लिए खास गिप्ट भेजा है. जेल में बंद ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के दिन को और खास बनाते हुए उन्हें 'लेडी जैकलीन' नाम की एक लग्जरी बोट गिफ्ट की है. साथ ही वायनाड पीड़ितों के लिए 300 घरों के साथ 15 करोड़ रुपये का भी दान दिया है.

Advertisment

सुकेश ने जैकलीन के फैंस को दिए 100 आईफोन

जैसा कि जैकलीन को लिखे अपने आखिरी लेटर में बताया गया है, सुकेश ने अभिनेत्री के 100 फैंस के नामों की भी घोषणा की है, जिन्होंने उनसे iPhone 15 Pro जीते हैं. दिल्ली की मंडोली जेल से लिखे गए एक नए लेटर में ठग ने अपनी 'बेबी गर्ल, बम्मा' के लिए सफलता और स्वास्थ्य की कामना भी की है.

सुकेश ने जैकलीन के बर्थडे पर गिफ्ट की लग्जरी बोट

चंद्रशेखर के नोट की शुरुआत यह कहते हुए हुई, "लव यू माय जान...बेबी जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं, लोग हर साल बड़े होते हैं, लेकिन आप हर साल जवान होती जा रही हो, साथ ही और भी खूबसूरत.बेबी, यह साल का मेरा पसंदीदा उत्सव है, जिसका मैं इंतजार करता हूं, 'तुम्हारा जश्न', इस उत्सव का एक और साल हम साथ मिलकर नहीं मना पाएंगे.

लेटर में सुकेश ने जैकलीन के लिए प्यार जताया

हालांकि, हमारे विचार और हमारी सोल जुड़े हुए हैं, चाहे हम एक-दूसरे से कितने भी दूर क्यों न हों" आगे उसने कहा कि अभिनेत्री सामाजिक कार्यों और कल्याण में कैसे रुचि रखती है, सुकेश ने केरल लैंडस्लाइड के लिए दान करने की बात कबूल करते हुए आगे लिखा कि ​​"मुझे पता है, कोई भी जेट, लग्जरी बोट, बिकिनी या डायमंड आपको ज़रूरतमंदों की मदद करने से ज़्यादा खुशी नहीं दे सकता. 

सुकेश ने लग्जरी बोट का नाम लेडी जैकलीन रखा

इसलिए मैंने केरल सरकार के साथ काम करने और आपके इस खास दिन पर दिए गए सुझाव को लागू करने के लिए एक पूरी टीम तैनात की है. प्रेमी ने आगे खुलासा किया कि क्योंकि जैकलीन फर्नांडीज समुद्र बीच से प्यार करती हैं, इसलिए वह उन्हें एक लग्जरी बोट गिफ्त में दे रहे हैं और यह वहीं लग्जरी बोट है जिसे दोनों ने साल 2021 में चुना था. लग्जरी बोट का नाम लेडी जैकलीन बताया. 

सुकेश ने यिम्मी यिम्मी गाने को हिट बनाने में अपना हाथ बताया

Advertisment

जेल में बंद ठग ने आगे अभिनेत्री के 100 फैंस के यूजर्स नामों का लेते हुए, जिन्होंने उसके अनुसार उसके सॉन्ग यिम्मी यिम्मी को हिट बनाने में काफी योगदान दिया और यहां तक ​​​​कि उन लोगों के लिए एक नई चुनौती भी दी जो पिछली कॉम्पटिशन नहीं जीत सके. उसने आगे लिखा कि लोग कहते हैं कि जेल के अंत में प्रकाश है, लेकिन मैं कहता हूं कि मेरी जैकी मेरी रोशनी है जो सुरंग के अंत में मेरा इंतजार कर रही है. आई लव यू माय बेबी," सुकेश ने सिग्नेचर किए.

sukesh chandrashekhar love letter Conman Sukesh Chandrashekhar new letter Jacqueline Fernandez films Jacqueline Fernandez Conman Case sukesh chandrashekhar case Jacqueline Fernandez Birthday Jacqueline Fernandez Case Jacqueline Fernandez
Advertisment
Advertisment