Advertisment

Bryan Adams करेंगे भारत में परफॉर्म, देखें कॉन्सर्ट के लिए शहरों की लिस्ट

ब्रायन एडम्स इंटरनेशनल लेवल पर एक बेहद पॉपुलर सिंगर हैं. उन्होंने मयूजिक फैंस को Everything I Do जैसे कई क्लासिक गाने दिए हैं. सोशल मीडिया पर भी सिंगर की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bryan Adams india tour
Advertisment

Bryan Adams India Tour: प्रसिद्ध सिंगर और गीतकार ब्रायन एडम्स के फैंस के लि एक खास खबर सामने आई है. अगर आप भी ब्रायन के जबरा फैन हैं तो आपके लिए ये न्यूज दिल धड़का सकती है. दुनिया भर के चहेते गायक ब्रायन जल्द ही भारत आ रहे हैं. सिंगर ने अपने 'सो हैप्पी इट हर्ट्स वर्ल्ड टूर' का ऐलान किया है. इस टू में उनके भारत में होने वाले कॉन्सर्ट की लिस्ट भी शामिल हैं. ब्रायन इस वर्ल्ड टूर के तहत भारत के करीब 5 शहरों में परफॉर्म करने वाले हैं. ब्रायन ने कई कल्ट क्लासिक गाने दिए हैं जो आज भी म्यूजिक लवर्स के फेवरेट बने हुए हैं. ब्रायन एडम्स के फैंस को हम बता दें कि सिंगर कब और कहां परफॉर्म करेंगे. 

एक हफ्ते तक इंडिया में रहेंगे ब्रायन
ब्रायन एडम्स के पूरी दुनिया में लाखों लोग दीवाने हैं. सिंगर अपनी जादुई आवाज और लव सॉन्ग्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. ब्रायन साल 2024 के आखिर में भारत आने वाले हैं. भारत में उनके कॉन्सर्ट को ईवीए लाइव और एसजी लाइव स्पॉन्सर कर रही है. वह पूरे एक हफ्ते तक भारत में रुकने वाले हैं.इंडिया टूर के दौरान वे पांच बड़े शहरों में परफॉर्म करेंगे.

इन शहरों में होंगे कॉन्सर्ट
ब्रायन एडम्स के फैंस भारत में उनके कॉन्सर्ट का लाइव मजा ले सकते हैं. इंडिया टूर मंगलवार, 10 दिसंबर से शुरू होगा. ब्रायन का पहला कॉन्सर्ट शिलांग और गुरुवार, 12 दिसंबर को गुरुग्राम में होना वाला है. इसके बाद वे शुक्रवार, 13 दिसंबर को मुंबई और शनिवार, 14 दिसंबर को बेंगलुरु में परफॉर्म करेंगे. सबसे आखिर में सोमवार, 16 दिसंबर को हैदराबाद में लाइव शो करेंगे. 

दिए ये ब्लॉकबस्टर हिट गाने
ब्रायन एडम्स के फैंस उनके पॉपुलर हिट ट्रैक्स को लाइव सुन सकेंगे. ब्रायन एडम्स ने ऐसे कई गाने दिए हैं जो ब्लॉकबस्टर हिट हुए थे. इनमें 'समर ऑफ '69', 'एवरीथिंग आई डू आई डू', 'प्लीज फॉरगिव मी', 'रन टू यू' और '18 टिल आई डाई' जैसे गाने शामिल हैं. ब्रायन को लव सॉन्ग्स के लिए जाना जाता है. 

Bryan adams
Advertisment
Advertisment