Advertisment

सुनिधि चौहान ने अरिजीत सिंह के लिए कह दी ये बड़ी बात, बोलीं 'वह खुद से प्यार नहीं करते...'

सुनिधि चौहान ने अरिजीत सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि संगीत पर उनका ध्यान उन्हें इस कला का सच्चा स्टूडेंट बनाता है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Arijit Singh

अरिजीत सिंह हिंदी संगीत जगत के सबसे शानदार गायकों में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई सदाबहार गाने गाकर अपना नाम अविस्मरणीय गायकों की सूची में शामिल कर लिया है. अरिजीत के बारे में जो बात सबसे अलग है, वह है उनका विनम्र स्वभाव और अपने काम के प्रति अटूट समर्पण. हाल ही में एक पॉडकास्ट में सुनिधि चौहान ने उनकी तारीफ की.

Advertisment

सुनिधि चौहान ने की तारीफ 

पॉडकास्ट पर हाल ही में हुई बातचीत में सुनिधि चौहान ने अरिजीत के संगीत के प्रति डेडिकेशन की तारीफ की. उन्होंने कहा कि संगीत समारोहों के दौरान भी, जहां वे हज़ारों फैंस से घिरे होते हैं, अरिजीत ऐसे दिखते हैं जैसे वे अपने घर में आराम से अपने संगीत में पूरी तरह डूबे हुए हों. वे भीड़ की निगाहों से बेपरवाह रहते हैं. 

अरिजीत सिंह को स्टूडेंट बताया

Advertisment

सुनिधि अरिजीत से बहुत पहले से ही संगीत की एक फेमस हस्ती रही हैं, सिंगर ने उनकी विनम्रता के लिए अपना सम्मान जताया. उन्होंने उन्हें संगीत का एक छात्र बताया, जो लगातार सीखता और विकसित होता रहता है. सुनिधि ने कमेंट करते हुए कहा कि. वह अभी भी एक स्टूडेंट है.

म्यूजिक में डूब जाते हैं

सुनिधि ने यह भी बताया कि अरिजीत का संगीत के प्रति सच्चा जुनून उनके प्रदर्शन दिखाई देता है. वह अक्सर अपने संगीत कार्यक्रमों के दौरान अन्य कलाकारों के गाने गाते हैं, जिनमें नए सिंगर्स भी शामिल हैं. सुनिधि ने आगे कहा कि वह सिर्फ़ संगीत बनाना चाहता है. वह सुनना नहीं चाहता, वह गाना चाहता है.

Arijit Singh Video arijit singh songs sunidhi chauhan songs Sunidhi Chauhan concert Sunidhi chauhan interview Arijit Singh news
Advertisment
Advertisment