Advertisment

Sunil Grover Birthday: कभी 500 रुपये कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों के मालिक हैं सुनील ग्रोवर; जानें नेटवर्थ

आज कॉमेडियन सुनील ग्रोवर 47 साल के होने जा रहे हैं.उनका जन्म 3 अगस्त 1977 को हरियाणा के सिरसा जिले के मंडी डबवाली में हुआ था. इस मौके पर एक्टर से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं, साथ ही जानते हैं क्या है उनकी नेटवर्थ.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sunil Grover

Sunil Grover @whosunilgrover

Sunil Grover Birthday: मशहूर एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वे जब बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हैं या छोटे पर्दे पर कॉमेडी तो बर किसी के दिलों में उतर जाते हैं. कभी मशहूर गुलाटी तो कभी गुत्थी बन हंसाने वाले सुनील ग्रोवर  ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ झेला है, जिसके बारे में जानकर किसी भी आंखें नम हो जाएंगी. आज सुनील ग्रोवर 47 साल के होने जा रहे हैं.उनका जन्म 3 अगस्त 1977 को हरियाणा के सिरसा जिले के मंडी डबवाली में हुआ था.  इस मौके पर एक्टर से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं, साथ ही जानते हैं क्या है उनकी नेटवर्थ.

Advertisment

फेमस के बाद भी 500 रुपये कमाना मुश्किल

सुनील ग्रोवर आज जिस मुकाम पर हैं, उन्होंने वहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है. वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि सुनील के पास शोहरत होने के बावजूद उन्हें पैसे कमाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा है. एक समय  तक थियेटर करने के बाद उन्हें 

कॉमेडियन जसपाल भट्टी के शो 'प्रोफेसर मनी प्लांट' में काम करने का मौका मिला. इसके बाद उन्हें साइलेंट कॉमेडी शो 'गुटर गू' में देखा गया. इसके बाद काफी संघर्ष करने पर उन्हें 'चला लल्लन हीरो बनने', 'क्या आप पांचवी फेल चंपू हैं', 'कॉमेडी सर्कस' और 'मेड इन इंडिया' जैसे शो में काम करने का मौका मिला. हालांकि एक्टर ने एक बार बतया था कि टीवी जगत में फेमस होने के बाद भी एक दौर ऐसा आया था जब उनके लिए 500 रुपये तक कमाना मुश्किल हो गया था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ulajh Review: उलझा देगी फिल्म की कहानी, Janhvi Kapoor की एक्टिंग में दिखा दम

क्या है सुनील ग्रोवर की नेटवर्थ? 

Advertisment

सुनील ग्रोवर ने एक बार बताया था कि उन्हें एक शो से रातो-रात बाहर कर दिया था और उन्हें बताया भी नहीं गया था. बाद में किसी और से उन्हें पता चला और काफी बुरा भी लगा. इतनी मुश्किलें झेलने के बाद सुनील एक एक लग्जरी लाइफ जीते हैं. वह मुंबई में एक आलीशान घर में रहते है जिसे उन्होंने 2013 में 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. वहीं इंडिया टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर की टोटल नेटवर्थ 21 करोड़ रुपये (Sunil Grover Net Worth) है. बता दें कि, सुनील ग्रोवर को आखिरी बार फिल्म ब्लैकआउट में गया था. वहीं इन दिनों उन्हें 'द ग्रेट इंडियन कपिल' शो में देखा जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक एपिसोड के 25 लाख रुपये लेते हैं. 

ये भी पढ़ें- बड़े भाई विक्की के गाने पर Sunny Kaushal का जबरदस्त डांस, देखकर कहेंगे तौबा-तौबा

Sunil Grover Sunil Grover birthday Sunil Grover Acting Comedian Sunil Grover Sunil Grover Net Worth
Advertisment
Advertisment