Advertisment

सुनील शेट्टी ने 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग के साथ 'हंटर 2' का भी आगाज़ किया, डबल धमाल करेंगे एक्टर

साल 2022 में सुनील शेट्टी ने धारावी बैंक के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत की थी. अब, सुनील शेट्टी 'हंटर' का सीजन 2 लेकर आ रहे हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है.  

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sunil Shetty

सुनील शेट्टी ने 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग के साथ 'हंटर 2' का भी आगाज़ किया, डबल धमाल करेंगे एक्टर

90 के दशक के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी ने हमेशा अपनी एक्शन फिल्मों से ऑडियंस का दिल जीत लिया है. आज भी 63 साल की उम्र में उनका एक्शन से प्यार कम नहीं हुआ है. अपने 30 साल के करियर में शेट्टी ने 100 से अधिक फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया है और अब वे वेब सीरीज के क्षेत्र में भी अपनी छाप छोड़ रहे हैं.

Advertisment

'हंटर' का दूसरा सीजन

साल 2022 में सुनील शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखते हुए 'हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा' (Hunter: Tootega Nahi Todega) के साथ अपना डेब्यू किया. इस वेब सीरीज ने ऑडियंस को प्रभावित किया और शेट्टी की शानदार एक्टिंग की सराहना की गई. अब एक साल बाद शेट्टी अपने फैंस के लिए 'हंटर' का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं.

'हंटर 2' की शूटिंग की शुरुआत

हाल ही में सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर 'हंटर 2' की शूटिंग की शुरुआत की अनाउंसमेंट की. सेट से शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने क्लैपरबोर्ड की फोटो पोस्ट की है जिस पर 'हंटर 2' लिखा हुआ है. यह दिखाता है कि वे एसीपी विक्रम चौहान के रूप में एक बार फिर ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. 'हंटर' में शेट्टी ने इस भूमिका में जान डाल दी थी और उनकी एक्शन की छाप ऑडियंस पर अभी भी कायम है.

कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल'

इसके अलावा सुनील शेट्टी जल्द ही कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि यह फिल्म डिब्बाबंद हो सकती है. हालांकि मेकर्स ने इन अफवाहों का खंडन किया है और साफ किया है कि फिल्म अभी भी ट्रैक पर है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें शेड्यूल की शूटिंग के बारे में जानकारी दी गई है.

सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार

'वेलकम टू द जंगल' में सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार रवीना टंडन अरशद वारसी और तुषार कपूर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. सुनील शेट्टी की यह दोहरी वापसी दिखाती है कि उनका एक्शन और कॉमेडी के प्रति प्यार बरकरार है. उनके फैंस को उनकी नई प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है जो आने वाले समय में रिलीज़ होंगी.

 

Advertisment

 

sunil shetty in mountains Sunil Shetty Sunil Shetty facts Sunil Shetty news Sunil Shetty film Hera Pheri sunil shetty interview Sunil Shetty wishes Hunter Tootega Nahi Todega sunil shetty son Sunil Shetty new project
Advertisment