Advertisment

Prakash Kaur Birthday: सनी और बॉबी देओल ने मां के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, बोले- 'आप हमारी सब कुछ हो'

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस विशेष दिन पर सनी देओल और बॉबी देओल ने अपनी मां को सोशल मीडिया पर शानदार बधाई दी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sunny and Bobby Deol

Prakash Kaur Birthday: सनी और बॉबी देओल ने मां के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, बोले- 'आप हमारी सब कुछ हो'

फिल्म इंडस्ट्री की खुशहाल और एकजुट परिवारों की बात की जाए तो देओल परिवार का नाम हमेशा सबसे ऊपर आता है. आज देओल परिवार में एक खास अवसर है, धर्मेंद्र की पहली पत्नी, प्रकाश कौर का जन्मदिन. इस विशेष दिन पर सनी देओल और बॉबी देओल ने अपनी मां को सोशल मीडिया पर शानदार बधाई दी और उन्हें खूब प्यार और सम्मान दिया.

देओल्स ने मां के जन्मदिन पर दिल छूने वाले पोस्ट्स लिखा

सनी और बॉबी देओल ने अपनी मां के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर कई दिल छूने वाली पोस्ट्स साझा की हैं. सनी देओल, जो हिंदी सिनेमा के एक प्रमुख अभिनेता हैं और अपने रोल के लिए पहचाने जाते हैं, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में सनी अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं, और उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मम्मा." यह सरल लेकिन गहरा संदेश उनके मां के प्रति अपार प्यार और सम्मान को दर्शाता है.

बॉबी देओल ने मां की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की

वहीं, बॉबी देओल ने भी इस खास दिन को और खास बनाने के लिए अपनी मां की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आप हमारी सब कुछ हो मां, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. लव यू मॉम." बॉबी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया है और इसे उनके फैंस और फॉलोअर्स से ढेर सारे पॉजिटिव रिएक्शन मिली हैं.

सनी देओल के पास बॉर्डर 2 और लाहौर 1947

फिल्मों की बात करें तो सनी देओल के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं. गदर 2 की अपार सफलता के बाद, उनकी आने वाली फिल्मों में बॉर्डर 2, सफर, बाप ऑफ ऑल फिल्म्स, लाहौर 1947, रामायण, और गदर 3 शामिल हैं. वहीं, बॉबी देओल भी सुर्खियों में हैं और एनिमल में विलेन का रोल निभा रहे हैं. इसके अलावा, वह साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ कंगुवा (Kanguva) में भी नजर आएंगे.

सनी और बॉबी की मां के प्रति प्यार और सम्मान

इस प्रकार, देओल परिवार का यह जन्मदिन समारोह न केवल उनके व्यक्तिगत रिश्तों को उजागर करता है, बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे परिवार का प्यार और समर्थन उनके पेशेवर जीवन में भी झलकता है. सनी और बॉबी की मां के प्रति यह प्यार और सम्मान निश्चित रूप से उनके फैंस और चाहने वालों को भी प्रेरित करता है.

Sunny Deol with mother Prakash Kaur prakash kaur dharmendra wife prakash kaur mother Prakash Kaur dharmendra first wife prakash kaur Prakash Kaur Birthday prakash kaur dharmendra wife Dharmendra Prakash kaur
Advertisment
Advertisment