Advertisment

Border 2 में एक और एक्टर की एंट्री, 'स्त्री 2' के बाद अब सनी देओल के साथ मचाएंगे धमाल

फिल्म बॉर्डर 2 में एक लंबी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी. सनी देओल, आयुष्मान खुराना के बाद अब एक्टर वरुण धवन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा बन गए हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Border 2

Border 2

Border 2 Big Update: सनी देओल पिछले साल गदर 2 (Gadar 2) से वापसी कर अपना खोया हुआ स्टारडम हासिल कर चुके हैं. गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं सनी दोओल (Sunny Deol) ने कुछ समय पहले  जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल का ऐलान किया था. वहीं अब बॉर्डर 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम पहले ही सामने आ चुका है. लेकिन अब इसमें एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है.

Advertisment

सनी देओल की फिल्म में इस एक्टर की एंट्री

साल 1997 में आई बॉर्डर में सनी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, कुलभूषण खरबंदा, पुनीत इस्सर, पूजा भट्ट, राखी गुलजार और तबू जैसे कई कलाकार नजर आए थे. वहीं अब इसे सीक्वल में भी लंबी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी.  सनी देओल, आयुष्मान खुराना के बाद एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इस फिल्म का अहम हिस्सा बन गए हैं.  बताया जा रहा है कि वरुण धवन ने फिल्म बॉर्डर 2 साइन की है और इसमें एक अहम रोल निभाते नजर आएंगे.वहीं फिल्म में अभी किसी एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है. आईएमडीबी के मुताबिक, फिल्म बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- साउथ की इस फिल्म का बजा डंका, बेस्ट एक्टर से लेकर डायरेक्टर तक मिले ये 9 अवॉर्ड्स

वरुण धवन का 'स्त्री 2' में कैमियो

वरुण धवन की बात करें तो एक्टर को हाल ही में 15 अगस्त को रिलीज हुई राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म'स्त्री 2' में कैमियो रोल में देखा गया. इसे पहले एक्टर हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंजा में भी कैमियो में नजर आए थे. दरअसल, ये फिल्म मैडॉक फिल्म्स के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें वरुण की फिल्म भेड़िया भी शामिल है. वहीं, एक्टर जल्द ही सिटाडेल हनी बनी सीरीज में सामंथा रुथ प्रभु के साथ नजर आने वाले हैं. ये सीरीज इस साल नवंबर में अमेजन प्राइम में स्ट्रीम की जाएगी. 

 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 3 बच्चों की मां Sunny Leone होना चाहती हैं प्रेग्नेंट, बोलीं- कई बार कोशिश...

Border 2 shooting actor ayushmann khurrana Varun Dhawan Border 2 Sunny Deol
Advertisment
Advertisment