Advertisment

Border 2: सनी देओल की फिल्म में फौजी बनेंगे ग्लोबल सिंगर, बोले- 'पहली गोली दुश्मन चलाएगा...आखिरी हम'

Diljit Dosanjh Join Border 2 Cast: सनी दोओल की फिल्म बॉर्डर 2 में ग्लोबल सिंगर का नाम जुड़ गया है. सनी देओल ने सोशल मीडिया पर सिंगर की एंट्री का एलान किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Border 2 (1)

Diljit Dosanjh Join Border 2 Cast

Diljit Dosanjh Join Border 2 Cast: सनी दोओल (Sunny Deol) ने कुछ समय पहले  जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल का ऐलान किया था. वहीं बॉर्डर 2 की स्टार कास्ट के नाम एक के बाद एक सामने आ रहे हैं.  वरुण धवन (Varun Dhawan)  का नाम पहले ही सामने आ चुका है. लेकिन अब इसमें एक और एक्टर और ग्लोबल सिंगर का नाम जुड़ गया है.  सनी देओल ने सोशल मीडिया पर आकर फिल्म में इस सिंगर की एंट्री का एलान किया है.

Advertisment

बॉर्डर 2 में शामिल हुए ग्लोबल सिंगर 

सनी देओल की बॉर्डर 2 में वरुण के बाद अब सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की एंट्री हो गई है. सनी देओल ने वीडियो शेयर कर दिलजीत का बॉर्डर 2 में स्वागता किया. वहीं दिलजीत ने भी वीडियो शेयर की हैं. उन्होंने लिखा- ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम!ऐसी पावरफुल टीम के साथ खड़ा होकर और हमारे सैनिकों के कदमों पर चलकर  सम्मानित महसूस हो रहा है.' वहीं, इस वीडियो में बॉर्डर फिल्म का गाना 'संदेसे आते हैं' सुनाई दे रहा है. फिर दिलजीत की आवाज में एक देशभक्ति से भरा डायलॉग सुनाई देता है- 'इस देश की तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से... इन सरहदों पर जब गुरु के बाज पहरा देते हैं!'

‘बॉर्डर’ में दिखें थे ये कलाकार

साल 1997 में रिलीज हुई  ‘बॉर्डर’ को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. ये  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुरहिट साबित हुई थी.फिल्म को जेपी दत्ता ने डायरेक्ट किया था. इस बार  ‘बॉर्डर 2’ को जे.पी.दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं. वहीं, अनुराग सिंह इसे डायरेक्ट करेंगे. बता दें, बॉर्डर में सनी देओल (Sunny Deol) के अलावा, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए थे. वहीं, इस बार भी कई कालाकारों का नाम सामने आया है. वहीं बॉर्डर 2 में सनी देओल, वरुण धवन और अब दिलजीत का नाम तो फाइनल हो गया है. इसके अलावा आयुष्मान खुराना का नाम भी सामने आ रहा है. हालांकि भी तक इसकी ऑफिश्यल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- Jigra Trailer: 'दम है....', गुस्से में दिखीं आलिया, इस दिन रिलीज होगा जिगरा का टीजर ट्रेलर?

ये भी पढ़ें- Emergency New Release Date: कंगना की इमरजेंसी आज नहीं हुई रिलीज, एक्ट्रेस का छलका दर्द; बताया कब आएगी फिल्म?

Border 2 shooting varun dhawan in Border 2 Border 2 Actor Diljit Dosanjh Sunny Deol Diljit Dosanjh
Advertisment