Advertisment

Dimple Kapadia संग Sunny Deol के अफेयर को इस एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म! कहां- 'उनका साथ रहना...'

Sunny Deol-Dimple Kapadia Affair: 90 के दशक की एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने खुलासा किया कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक दूसरे के बहुत क्लोज थे. दोनों की लवली केमिस्ट्री थी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sunny Deol Dimple Kapadia (1)

Sunny Deol-Dimple Kapadia Affair

Sunny Deol-Dimple Kapadia Affair: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनका नाम अपने को-स्टार के साथ जुड़ता रहता है. वहीं, कई शादीशुदा सितारों के नाम भी अफेयर को लेकर सामने आते रहते हैं. 90 के दशक में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के भी कथित अफेयर को लेकर खूब चर्चा हुई थी. डिंपल कपाड़िया और सनी देओल को लेकर कई तरह के गॉसिप्स चलते थे, हालांकि दोनों की ओर से आजतक इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आय. लेकिन अब एक एक्ट्रेस ने दोनों की लव स्टोरी को लेकर कई खुलासे किए है, चलिए जानते हैं.

Advertisment

'सनी-डिंपल का साथ होना तय था'

90 के दशक की एक्ट्रेस सुजाता मेहता (Sujata Mehta) ने हाल ही में 'सिद्धार्थ कानन' (Siddharth Kannan) को दिए इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने इस दौरान सनी देओल और डिंपल की केमिस्ट्री को बेहतरीन बताया. उन्होंने ये भी कहा कि सनी और डिंपल अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करते थे. सुजाता मेहता ने कहा- 'मैंने दोनों के साथ गुनाह में काम किया. दोनों की लवली केमिस्ट्री थी. दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज थे. उनके साथ काम कर रहे लोगों से दोनों की केमिस्ट्री किसी से छिपी नहीं है. हमारे प्रोफेशन में, मुझे लगता है कि सबकुछ काफी कामकाजी होता है. सब लोग अपना काम करते हैं और निकलते हैं. गुनाह के सेट पर जब भी हम लोग शूट पर गए. सनी-डिंपल की लवली केमिस्ट्री ऑन और ऑफ कैमरा देखने को मिलती है. उनका साथ होना तय था.'

11 साल रिश्ते में थे सनी-डिंपल!

सुजाता मेहता ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें राजेश खन्ना की फिल्म 'जय जय शिव शंकर' से डिपंल कपाड़िया  ने रिप्लेस कर दिया था. हालांकि ये फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई. वहीं सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के रिलेशनशिप की बात करें तो कहा जाता था कि दोनों 11 साल रिश्ते में थे. मगर दोनों ने कभी भी इस बारे में बात नहीं की.हालांकि डिंपल कपाड़िया ने  1973 में  सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ शादी की थी, लेकिन दोनों 1982 में अलग हो गए थे. वहीं सनी देओल ने  1984 में पूजा नाम की महिला से शादी की थी,जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- 'Kiss करते वक्त...' एक्ट्रेस ने पानी में हीरो संग दिए इंटीमेट सीन, सुनाया शूटिंग का पूरा किस्सा

bollywood news hindi Dimple Kapadia Entertainment News Sunny Deol
Advertisment
Advertisment