Advertisment

Sunny Deol की पत्नी वेस्टर्न लुक में आईं नजर, पूजा देओल को देख एक्टर हुए बेकाबू, यूं लुटाया प्यार

Sunny Deol wife Pooja viral photo: सनी देओल की पत्नी पूजा देओल की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनका स्टाइलिश देखते ही बन रहा है. फैंस देओल परिवार की बड़ी बहू की तस्वीर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
POOJA DEOL

वेस्टर्न लुक में दिखीं पूजा देओल

Advertisment

Sunny Deol wife Pooja viral photo: धर्मेन्द्र का परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाया रहता है. हालांकि इस परिवार की बहुएं अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं. खासकर धर्मेन्द्र की पत्नी प्रकाश कौर और उनके बेटे सनी देओल की पत्नी पूजा देओल. ये दोनों सास-बहू बहुत कम ही मौके पर कैमरे के सामने नजर आती हैं. हालांकि परिवार के मेंबर्स अक्सर इनकी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.इसी बीच हाल ही में लंबे समय बाद सनी देओल की वाइफ पूजा देओल की झलक देखने को मिली है.

वेस्टर्न लुक में दिखीं पूजा देओल

दरअसल, हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मां पूजा देओल (Pooja Deol) के साथ एक फोटो शेयर की है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस तस्वीर में पूजा देओल ने ब्लू और व्हाइट कलर के आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. धर्मेन्द्र की बहू का ये वेस्टर्न लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

देवर और पति ने लुटाया प्यार

वहीं तस्वीर में करण ने ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. करण ने अपनी मां संग इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी लिखा है. करण ने लिखा है कि 'बेस्ट टाइम वो टाइम है जो मां के साथ होता है.' इसके साथ रेड हार्ट इमोजी और स्माइली भी लगाई. करण के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इसपर प्यार लूटा रहे हैं. वहीं  इस पोस्ट पर बॉबी और सनी ने भी ढेर सारे रेड हार्ट इमोजी के जरिए अपना प्यार लुटाया है.

सनी देओल और पूजा देओल की शादी

बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) ने पूजा देओल के साथ साल 1984 में शादी की थी. हालांकि एक्टर ने अपनी शादी को लंबे समय तक छिपाए रखा था. इंटरनेट पर कपल की साथ की फोटोज बहुत कम है. ऐसे में जब भी सनी की वाइफ की हल्की सी भी झलक दुनिया के सामने आती है तो फैंस बेहद खुश हो जाते हैं. फिलहाल इस वक्त पूजा देओल की ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है. 

ये भी पढे़ं- Dhoom 4 में रणबीर कपूर संग रोमांस करेगी ये हसीना, दोनों साथ चोरी कर मचाएंगे धमाल

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news Sunny Deol Dharmendra Viral Photo pooja deol pooja deol pics bollywood gossip
Advertisment
Advertisment