Advertisment

Sunny Kaushal: सनी कौशल ने की विक्की कौशल से विक्रांत Massey की तुलना , बोले- 'हमारी जड़ों में है समानता

हाल ही में सनी कौशल ने विक्रांत की तारीफ करते हुए उन्हें अपने बड़े भाई विक्की कौशल का प्रतिबिंब बताया, जो विक्रांत के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sunny Kaushal Vikrant Massey

सनी कौशल ने विक्रांत Massey की तुलना विक्की कौशल से की, बोल- 'हमारी जड़ों में है समानता

विक्रांत मेसी, जिन्होंने अपनी 12वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी नहीं की, ने हाल के सालों में बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफार्म पर अपने शानदार काम से एक खास जगह बना ली है. भले ही उनके पास शिक्षा की कमी हो, लेकिन उनके अभिनय की गहराई ने उन्हें इंडस्ट्री में एक इम्पॉटेंट स्थान दिलाया है. हाल ही में, सनी कौशल ने विक्रांत की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें अपने बड़े भाई विक्की कौशल का अक्स बताया, जो विक्रांत के फैंस के लिए खुशी की खबर है.

सनी कौशल ने की अपने भाई से विक्रांत मेसी की तुलना 

विक्रांत मेसी ने अपनी टैलेंट से ऑडियंस को न केवल सिल्वर स्क्रीन पर बल्कि ओटीटी पर भी प्रभावित किया है. उनकी हालिया फिल्म ‘सेक्टर 36’ में नेगेटिव किरदार ने उन्हें प्रशंसा की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया. इस फिल्म ने साबित कर दिया कि विक्रांत में एक अनबीटेबल स्किल है, जो उनके काम को बार-बार देखने योग्य बनाती है.

'फिर आई हसीन दिलरुबा' में साथ काम किया

सनी कौशल, जो खुद एक टैलेंटेड एक्टर हैं, ने हाल ही में विक्रांत मेसी के साथ 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में काम किया. इस फिल्म के रिलीज के बाद सनी ने विक्रांत की जमकर तारीफ की और यह कहा कि उन्हें विक्रांत में अपने बड़े भाई विक्की कौशल की झलक नजर आती है. सनी ने खुलासा किया कि उनके पिता, शाम कौशल, जिन्होंने विक्रांत की फिल्म 'मुंबईकर' में एक्शन डायरेक्टर के रूप में काम किया था, ने भी विक्रांत के बारे में यही कहा था कि उनकी उपस्थिति से उन्हें सनी और विक्की की याद आ गई.

एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल ने की तारीफ

सनी और विक्की के पिता शाम कौशल, बॉलीवुड के फेमस एक्शन डायरेक्टर हैं, और विक्रांत के साथ काम करने के दौरान उनकी पॉजिटिव कमेंट्स ने विक्रांत के प्रति सनी की स्नेह को और मजबूत कर दिया. सनी ने बताया कि उनकी और विक्रांत की बैकग्राउंड और अपब्रिंगिंग बहुत हद तक मेल खाती है, जिससे उनके बीच जल्दी दोस्ती हो गई.

actor vikrant massey Vikrant Massey 12th fail Vikrant Massey Blackout Vikrant Massey Baby Vikrant Massey Vikrant Massey films Vikrant Massey a legend Vikrant Massey film Sunny Kaushal Sunny Kaushal wish vicky kaushal
Advertisment
Advertisment