Advertisment

Taapsee Pannu ने सेट पर लगाई सबकी क्लास; विक्रांत मैसी -सनी कौशल ने किया खुलासा

'फिर आई हसीन दिलरुबा' के प्रमोशन के दौरान विक्रांत मैसी और सनी कौशल ने तापसी पन्नू को लेकर कई खुलासे किए और कहा कि उन्होंने सेट में सबकी क्लास लगाई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Taapsee

Taapsee Pannu, Sunny Kaushal, Vikrant Massey

Phir Aayi Hasseen Dillruba: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बार फिर एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आ रही हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' काफी चर्चा में है. तापसी की ये फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल है जो 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्यार की इस रहस्यमयी कहानी  में इस बार विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के अलावा सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में विक्रांत मैसी और सनी कौशल ने प्रमोशन के दौरान  तापसी पन्नू को लेकर कई खुलासे किए और कहा कि उन्होंने सेट में सबकी क्लास लगाई.

Advertisment

सेट में सबने खाई तापसी से डांट

बॉलीवुड हंगामा संग तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल हाल ही में फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के प्रमोशन्स करते नजर आए. इस दौरान जब पूछा गया कि सेट पर सबसे लेट कौन आता था? तो तापसी ने कहा- मैं नहीं आती थी. विक्रांत ने माना कि वो लेट आते थे और इसके लिए उन्होंने तापसी से डांट भी खाई है. फिर सनी कहते हैं- 'आखिर तापसी से किसने डांट नहीं खाई. सेट पर मौजूद हर इंसान ने तापसी से डांट खाई है.' 

Advertisment

'हसीन दिलरुबा' के सेट का सुनाया किस्सा

विक्रांत ने फिर साल 2020 में आई 'हसीन दिलरुबा' के सेट का एक किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा- 'जिस होटल में हम लोग ठहरे थे, वो सेट से सिर्फ 5 मिनट के वॉकिंग पर था. मुझे दोपहर का खाना खाने के लिए आने में 10 मिनट की देरी हो गई. तापसी मुझे ताने देती थीं कि होटल सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर है. फिर सनी ने कहा कि- 'जब मेरा सेट पर पहला दिन था तो मैं और तापसी साथ थे. जब आप सेट पर पहले दिन जाते हो तो थोड़े चीजों को लेकर सतर्क रहते हो. साथ ही नई चीजों के बारे में सीखते हो. तापसी, डायरेक्टर से बात कर रही थीं. जब कैमरे के क्लिक होने की आवाज उन्होंने सुनी तो तो बोलीं कि या तो तुम शूट कर लो या मैं कर लेती हूं. फोटोग्राफर ने तापसी को देखा. तापसी ने कहा पहला दिन है, आधा घंटा तो दो यूज्ड टू होने के लिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अस्पताल में भर्ती थीं Janhvi Kapoor, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की मां ने दिन-रात की सेवा

actor vikrant massey Phir Aayi Hasseen Dillruba Vikrant Massey Taapsee Pannu actress taapsee pannu Sunny Kaushal
Advertisment
Advertisment