Advertisment

बिहार में मिला सनी लियोन का बेटा! सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Sunny Leone: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बिहार के एक लड़के ने सनी लियोन को अपनी मां बताकर लोगों के होश उड़ा दिए है. वहीं इससे ज्यादा हैरान आप उस लड़के के पिता का नाम सुनकर होने वाले हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (49)dvc ds

सनी लियोन बनीं बिहार के इस लड़के की मां

Advertisment

Sunny Leone: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी-ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं, जिसपर यकीन कर पाना काफी मुश्किल होता है. खासकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी. सेलेब्स को लेकर कभी-कभी तो ऐसी खबरें सामने आती हैं, जिसे सुनकर उनके फैंस के होशोहवास उड़ जाते हैं. ऐसी ही एक खबर हाल ही में अभी सामने आई है, जिसे सुनकर पहले तो आप चौंक जाएंगे फिर हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

सनी लियोन बनीं किसकी मां?

दरअसल, हाल ही में बिहार के एक लड़के ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन को अपनी मां बताया है. यही नहीं अगर आप उस लड़के के पिता का नाम सुन लेंगे, तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएंगे. जी हां, बिहार के उस लड़के ने अपना पिता जिसको बताया है वो कोई और नहीं बल्कि बाॅलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले एक्टर इमराम हाशमी हैं. क्यों उड़े न आपके होश! आइए आपको बताते हैं कि क्या है ये पूरा माजरा.

पिता का नाम कर देगा हैरान 

दरअसल, बिहार के एक स्टूडेंट ने एग्जामिनेशन फॉर्म भरते समय अपने माता पिता का नाम ही बदल दिया है. उस लड़के का नाम कुंदन है जिसका एग्जामिनेशन फॉर्म इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे एग्जामिनेशन फॉर्म में आप देख सकते हैं कि लड़के ने पिता के नाम की जगह बॉलीवुड एक्टर इमराम हाशमी और माता की जगह पर एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोन का नाम लिख दिया है. ये फार्म बाबा साहब अंबेडकर बिहार यूनिवर्सिटी की है.  

यूजर्स के काॅमेंट

बता दें कि कुंदन के इस एग्जामिनेशन फॉर्म की तस्वीर इंडियन रेयर इमेज नाम से इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई है, जिसपर फैंस जमकर काॅमेंट कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये कैसे हो सकता है' तो वहीं दूसरे ने जवाब देते हुए लिखा- 'ये बिहार है यहां सब हो सकता है.' एक ने लिखा है-'मम्मी तो फेमस है भाई की', वहीं एक यूजर ने लिखा- 'हां, अब बस यही सब देखना रह गया है.' इसी तरह से तमाम लोग इस पोस्ट कर काॅमेंट कर मजे लेते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Yami Gautam के पिता ने जीता नेशनल अवॉर्ड, भावुक हुई बेटी ने लिखा इमोशनल नोट

Entertainment News in Hindi Bollywood News in Hindi Sunny Leone Viral Post entertainment bollywood gossip Emraan Hasmi
Advertisment
Advertisment