Advertisment

एडल्ट स्टार के टैग से परेशान Sunny Leone, कहा- 'अब 13 साल हो गए हैं, जाने दो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपने एडल्ट फिल्म स्टार टैग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- 'मुझे लगता है कि यह अब और अधिक परेशान करने वाला है'

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sunny Leone

Sunny Leone @sunnyleone

Sunny Leone on Adult film Star tag: सनी लियोनी को बॉलीवुड में काफी समय हो गया है. एडल्ट स्टार होने के बाद सनी ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन पर कई सवाल खड़े हुए थे. सनी ने अपने अतीत को पीछे छोड़कर साल 2011 में बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था, जिससे वो रातोरात भारत में फेमस हो गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्में, आइटम गाने भी किए. लेकिन अब 13 साल बाद भी सनी को एडल्ट फिल्म स्टार का टैग दिया जाता है जिससे सनी काफी परेशान हैं. 

Advertisment

 ये परेशान करने वाला है- सनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने हाल ही में अपने एडल्ट फिल्म स्टार टैग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- 'मुझे लगता है कि यह अब और अधिक परेशान करने वाला है क्योंकि हम अभी भी इसके बारे में बात कर रहे हैं. चलो भी! मुझे यहां रहते हुए अब 13 साल हो गए हैं. जाने दो. अगर आप इसे जाने नहीं देंगे तो हम सब कैसे आगे बढ़ेंगे? तो, अब समय आ गया है,' सनी लियोन ने कहा कि यह अब कोई दिलचस्प बातचीत का हिस्सा नहीं है, बल्कि कुछ ऐसा है जो बस उनके जीवन का एक हिस्सा था.

कौन करते हैं सनी की रक्षा?

सनी लियोनी ने कहा, 'मैं इंसान हूं, इसलिए निश्चित रूप से लोग नकारात्मक तरीके से जजमेंट करते हैं, जो मुझे प्रभावित करता है, लेकिन मुझे लगता है कि हमेशा बड़ी दीवार और मेरे सामने खड़े लोग मेरी रक्षा करते हैं और मुझे इमोशनली को हमेशा खुश रखते हैं. मैं अपने परिवार, करियर और अपने आसपास के सभी लोगों के साथ मेंटली बहुत अच्छी जगह पर हूं. मैं अभी वास्तव में भाग्यशाली महसूस करती हूं.' वहीं सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वह फिल्म हेलन में नजर आने वाली हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu की जिंदगी में आया नया प्यार, एक्ट्रेस बोली- 'मेरी पर्सनैलिटी का एक अलग...'

Adult Film sunny leone news actress sunny leone adult film case adult film Star Sunny Leone
Advertisment
Advertisment