Advertisment

Sunny Leone: 5 बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं सनी लियोनी, एक में तो प्रभु देवा संग डांस करती आएंगी नजर

Sunny Leone Upcoming Projects: एक्ट्रेस सनी लियोनी इस समय अपने काम को लेकर काफी फोकस हैं और अलग-अलग स्क्रिप्ट और जॉनर में अपना हाथ आजमा रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sunny Leone (2)

Sunny Leone Upcoming Projects: सनी लियोनी को बॉलीवुड में काफी समय हो गया है. एडल्ट स्टार होने के बाद सनी ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन पर कई सवाल खड़े हुए थे. सनी ने अपने अतीत को पीछे छोड़कर साल 2011 में बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था, जिससे वो रातोरात भारत में फेमस हो गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्में, आइटम गाने भी किए. कुछ ही सालों के अंदर सनी लियोनी ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली. एक्ट्रेस इस समय अपने काम को लेकर काफी फोकस हैं और  अलग-अलग स्क्रिप्ट और जॉनर में अपना हाथ आजमा रही हैं. 

Advertisment

प्रभु देवा संग करेंगी डांस

सनी लियोनी इस समय अपने करियर (Sunny Leone Films) के बेहद रोमांचक दौर से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस एक ऐसी कलाकार हैं, जो किसी भी भूमिका को निभाने के लिए तैयार है और अलग-अलग स्क्रिप्ट और जॉनर में काम कर रह हैं. इसका अंदाजा एक्ट्रेस की हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'कोटेशन गैंग' से लगाया जा सकता है. इस फिल्म में सनी का बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिला था. इस फिल्म में सनी ने एक हत्यारे का रोल निभाया है. इसके अलावा सनी के पास साल 2024 से लेकर 25 तक ढेर सारे प्रोजेक्ट हैं. इनमें से एक प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया की फिल्म बैडेस रविकुमार' है. जिसमें एक्ट्रेस 'पेट्टा रैप' में प्रभुदेवा के साथ डांस करती भी नजर आएंगी. 

सनी की अपकमिंग फिल्में

प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया की 'बैडेस रविकुमार'के अलावा सनी के पास  एक अनटाइटल्ड मलयालम प्रोजेक्ट भी है. इसके अलावा, वह 'शेरो' में भी नजर आएंगी, जिसे लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. एक्ट्रेस ने इस साल अपनी अपकमिंग फिल्म टेंट की भी शूटिंग पूरी की है, जो साल 2025 में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा सनी की फिल्म हेलन को लेकर भी चर्चा हो रही है. हालांकि इस फिल्म को लेकर भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं सनी के नए अवतार और एक्टिंग को देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. 

ये भी पढ़ें- Ashnoor Kaur: सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहीं अशनूर , 16 साल बड़े एक्टर संग करेंगी रोमांस

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के सामने फीका पड़ा दीपिका का अंदाज, अंडरवॉटर प्रेग्नेंसी शूट ने उड़ा दिए थे सबके होश!

Sunny Leone sunny leone bikini look Sunny Leone Films
Advertisment
Advertisment