Advertisment

3 बच्चों की मां Sunny Leone होना चाहती हैं प्रेग्नेंट, बोलीं- कई बार कोशिश...

सनी लियोनी ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली. सनी के सेरोगेसी और एडॉप्शन से तीन बच्चे हैं, लेकिन एक्ट्रेस मां बनना चाहती हैं और उन्होंने कई सालों बाद मदरहुड पर बात की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sunny Leone (1)

Sunny Leone

Sunny Leone Wants to get Pregnant:  सनी लियोनी को बॉलीवुड में काफी समय हो गया है. एडल्ट स्टार होने के बाद सनी ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन पर कई सवाल खड़े हुए थे. सनी ने अपने अतीत को पीछे छोड़कर साल 2011 में बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था, जिससे वो रातोरात भारत में फेमस हो गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई बॉलीवुड फिल्में, आइटम गाने भी किए. कुछ ही सालों के अंदर सनी लियोनी ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली. सनी के  सेरोगेसी और एडॉप्शन से तीन बच्चे हैं, लेकिन एक्ट्रेस मां बनना चाहती हैं और उन्होंने कई सालों बाद मदरहुड पर बात की है. 

Advertisment

प्रेग्नेंट होना चाहती हैं सनी

Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में सनी ने कहा- 'जो महिलाएं बच्चों को जन्म देती हैं. मैं उनका सम्मान करती हूं. क्योंकि ये बहुत मुश्किल चीज है. मैं भी मां बनना चाहती हूं. मुझे पता है कि भगवान ने मुझे तीन बच्चों के रूप में सबसे खूबसूरत गिफ्ट दिया है, लेकिन चाहती हूं मैं भी एक बच्चे को जन्म दूं और उसे खूब प्यार करूं' एक्ट्रेस ने बताया कि बेटी निशा को गोद लेने से पहले उन्होंने कई बार प्रेग्नेंट होने की कोशिश की, लेकिन हर बार कंसीव करने में असफल रहीं. फिर  सेरोगेसी के जरिए भी मां बनने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.

सेरोगेसी पर की बात 

सेरोगेसी पर बात करते हुए सनी ने कहा- 'ये चीज बिल्कुल आसान नहीं है. क्योंकि आपको नहीं पता कि जो लेडी आपके बच्चों को जन्म देने वाली है, वो कैसे रह रही है.' कहीं वो स्मोक तो नहीं कर रही. कहीं ड्रिंक तो नहीं कर रही है. हमेशा ये डर लग रहता है कि आपके बच्चे हेल्दी होंगे या नहीं. पर भगवान का शुक्रिया है कि इस चीज मैं लकी रही हूं. मेरे तीनों बच्चे अच्छे और हेल्दी हैं. निशा तो अब 9 साल की होने जा रही है. मुझे लगता है कि वो मुझसे भी ज्यादा सुंदर होगी.' 

ये भी पढ़ें- एडल्ट स्टार के टैग से परेशान Sunny Leone, कहा- 'अब 13 साल हो गए हैं, जाने दो...'

Sunny leone bollywood Sunny Leone age sunny leone bikini look Sunny Leone bold pics Sunny Leone Sunny Leone pregnant
Advertisment
Advertisment