Advertisment

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के इस सीन में बहा था सनी सिंह का खून, 'बेहद दर्द' में थे एक्टर

हाल ही में, अभिनेता सनी सिंह ने पुरानी यादों को ताजा किया और सोनू के टीटू की स्वीटी के शानदार क्लाइमेक्स सीन को फिल्माया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sunny Singh

एक्टर सनी सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक मजबूत जगह बनाई है. हर फ्रेम पर कब्जा करते हुए एक्टर अपना बेस्ट प्रदर्शन देते हैं. उनकी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक सोनू के टीटू की स्वीटी है जिसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया था. हाल ही में एक्टर ने सेट पर अपने समय को याद किया और शेयर किया कि उन्होंने बहुत दर्द झेलने के बावजूद क्लाइमेक्स सीन किया.

Advertisment

इस सीन में बहा था सनी सिंह का खून 

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्यार का पंचनामा एक्टर ने साझा किया कि सोनू के टीटू की स्वीटी के अंतिम सीन के दौरान वह पैर की चोट के कारण बहुत दर्द में थे जिससे खून बह रहा था. इसके बावजूद उन्होंने किसी को नहीं बताया और फिर भी वह सीन पूरा किया जिसमें उन्हें मंडप से दूर कार्तिक आर्यन की ओर चलना था.

एक्टर के एंकल में लगी थी चोट

Advertisment

सनी ने खुलासा किया कि जब हम सीन शूट कर रहे थे मुझे जोड़ों में चोट लग गई थी और बैंडेज बांधा हुआ था. मुझे चल कर स्टेज पर जाना था और मेरी जोड़ों से खून निकल रहा था लेकिन किसी को पता नहीं चला. मैंने उस चोट को झेल लिया पर मैं अपने किरदार में था और सेट पर सन्नाटा था. मुझे दर्द" हो रहा था लेकिन उस वक्त वो महसूस नहीं हुआ.”

फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में दिखे एक्टर

काम के मोर्चे पर बाक करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में देखा गया , जो सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित 2024 की भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी है. टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और लव फ़िल्म्स द्वारा निर्मित इस फ़िल्म में वरुण शर्मा जस्सी गिल सनी सिंह मनजोत सिंह पत्रलेखा पॉल और इशिता राज शर्मा जैसे कलाकार हैं. इसे 10 जुलाई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था.

sunny singh pyar ka panchnama Actor Sunny singh
Advertisment
Advertisment