Advertisment

superstar Singer 3 के विनर बने अविर्भव और अर्थव, जीते इतने लाख का ईनाम

इस बार सुपरस्टार सिंगर के (superstar singer Season 3) तीसरे सीजन को पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने जज किया था. वहीं शो में अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन और सलमान अली कंटेस्टेंट्स के गुरु बने थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
superstar singer 3

Superstar Singer 3 Winner: टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 3 अब खत्म हो गया है. आखिरकार 5 महीने बाद शो को उसका विजेता मिल गया है. इस सीजन में कई धुरंधर सिंगर कंटेस्टेंट बने थे लेकिन केरल और झारखंड के दो बच्चों ने जीत का परचम लहराया है. दो बच्चों अविर्भव (Avirbhav S) और अर्थव बख्सी (Atharv bakshi) ने सुपरस्टार सिंगर 3 विनर बनकर इतिहास रच दिया है. दोनों ने अपनी शानदार सिंगिंग से जनता ही नहीं बल्कि शो के जजेज का भी दिल जीत लिया था. सोशल मीडिया पर अविर्भव और अर्थव को फैंस से भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. 

Advertisment

दो बच्चों को दी गई ट्रॉफी

4 अगस्त को सुपरस्टार सिंगर 3 का ग्रैंड फिनाले हुआ था. शो के आखिरी एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने पूरी मेहनत की थी. हालांकि, टॉप 2 में आने के लिए अविर्भव और अर्थव अपनी परफॉर्मेंस से जजेज का दिल जीतते में कामयाब रहे. केरल के रहने वाले अविर्भव एस और झारखंड के अथर्व बख्शी ने दमदार परफॉर्मेंस के बाद ट्रॉफी अपने नाम की. ट्रॉफी के अलावा दोनों ने लाखों रुपये का कैश प्राइज भी जीता है. 

मिला इतने लाख का ईनाम

ट्रॉफी के अलावा दोनों विनर अविर्भव और अर्थव को 10-10 लाख रुपये की प्राइज मनी भी दी गई है. पूरे सीजन में अविर्भव और अर्थव ने अपनी गायकी से जजेस और जनता दोनों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. नन्हे अथर्व की तुलना तो दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह से भी की गई थी. हजारीबाग के 12 साल के अथर्व की आवाज़ बहुत मधुर है. 

सुपरस्टार सिंगर्स सीजन 3 को पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने जज किया था. वहीं शो में इंडियन आइडल के सिंगर्स अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले और सलमान अली इनके गुरु थे. 

Superstar Singer superstar singer show Neha Kakkar
Advertisment