Advertisment

Swara Bhasker ने मनाया बेटी का पहला बर्थडे, पिंक फ्रॉक पहने राबिया ने काटा केक; देखें तस्वीरें

Swara Bhasker Daughter Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वार भास्कर ने अपने बेटी राबिया का पहला बर्थडे बड़ा धूमधाम से मनाया. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस को भी दिखाई हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
swara

Swara Bhasker Daughter Birthday

Advertisment

Swara Bhasker Daughter Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वार भास्कर इन दिनों एक्टिंग से दूर हैं. साल 2023 में स्वरा ने समाजवादी पार्टी के लीडर और एक्टिविस्ट फहाद अहमद (Fahad Ahmad) के साथ शादी की थी. एक्ट्रेस की एक बेटी भी है, जिसका नाम राबिया (Swara Bhakar Daughter Raabiya)  है और एक्ट्रेस इस दिनों उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटी का पहला बर्थडे बड़ा धूमधाम से मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस को भी दिखाई हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं. 

Advertisment

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है. इस दौरान राबिया पिंक कलर के फ्रॉक पहने नजर आई. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज में भी बेटी के चेहरे को इमोजी से छिपा दिया है. लेकिन कहीं-कहीं पर राबिया का साइड लुक दिख रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आया. एक्ट्रेस ने कलरफुल थीम पार्टी रखी थी और डेकोरेशन की भी फोटोज शेयर की, जो काफी खूबसूरत लग रहा था. राबिया कभी अपने पापा और कभी मम्मी की गोद में मस्ती करती दिख रही है.  

Advertisment

बेटी से मम्मा कहलवाना चाहती हैं स्वरा

एक्टेस ने ढेर सारी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज हमारा धड़कता दिल (राबिया) एक साल की हो गई है! हैप्पी बर्थडे मेपी प्यारी राबू. आप मेरी सभी प्रार्थनाओं की देन हैं. मैं वादा करती हूं कि मैं अपने हर दिन आपको प्यार और सुरक्षित महसूस कराऊंगी. मैंने पिछले साल के हर दिन को धन्य महसूस किया है और हर दिन आप पहले से कहीं अधिक आनंदमय हैं! मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं, जितना की मैं  कभी बयां भी नहीं कर पाऊंगी! अब 'मम्मा' कहो.' बता दें, स्वरा ने पिछले साल कोर्ट मैरीज की थी और शादी के 7 महीने बाद बेटी को जन्म दिया था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में पिता मुकेश अंबानी संग डिनर पर गईं ईशा अंबानी, सादगी भरे अंदाज से जीत लिया दिल

Swara Bhasker and Fahad Ahmad Swara Bhasker celebrity Entertainment News Swara Bhasker baby girl swara bhasker daughter Swara Bhasker birthday
Advertisment
Advertisment