Advertisment

मुस्लिम संग शादी से पहले स्वरा भास्कर को था सबसे बड़ा खौफ, मुझे दिवाली नहीं...

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. जिन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता फहद अहदम के साथ शादी करके सबको चौंका दिया था.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Swara Bhasker Marriage
Advertisment

Swara Bhasker Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फिल्मों से काफी दूर हैं. वह इन दिनों मदरहुड एंडॉय करते हुए अपनी बेटी को पाल रही हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल फहद अहमद के साथ शादी की थी. इस सीक्रेट शादी से हर कोई हैरान रह गया था. एक्ट्रेस ने फहद के साथ कोर्ट मैरिज करके सभी फैंस को चौंका दिया था. हाल ही में, स्वरा ने शादी से पहले के हालात और अपने डर का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फहद से शादी करने से पहले उन्हें काफी खौफ़ था और ये डर उनकी खुद की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा था.

Advertisment

ये भी पढे़ं- Jani Master Case Update: जानी मास्टर ने कुबूल किया अपना अपराध...अब रडार में आईं उनकी पत्नी

फहद से शादी को लेकर डरी हुई थीं स्वरा

स्वरा भास्कर और फहद अहमद हाल ही में एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल के साथ एक चैट शो में नजर आए थे. कपल ऑफ थिंग्स नाम के इस शो में स्वरा भास्कर ने कहा, "मैं अपनी ज़िंदगी के एक बहुत ही अजीब दौर से गुज़र रही थी. मुझे लगता था कि मैं लोगों को जज करना नहीं जानती. मैंने हमेशा गलत लोगों पर भरोसा किया, जिन्होंने ज़्यादातर मुझे निराश किया. उम्र का भी फ़र्क था. मुझे फहद से शादी का ख्याल असंभव लगा था. मैंने सोचा, यह बहुत ज़्यादा है और यह मेरे लिए वाकई चौंकाने वाला था, क्योंकि मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो 'लोग क्या कहेंगे' की परवाह करती हो, लेकिन फिर भी, मैं डर रही थी."

मुझे दीवाली पार्टी में नहीं बुलाया जाएगा

स्वरा ने आगे बताया, "मेरे मन में लगातार ये विचार आ रहे थे, 'मेरे मम्मी-पापा इस पर कैसे रिएक्टर करेंगे.'मेरा भाई क्या कहेगा', 'मेरे दोस्त कैसे प्रतिक्रिया देंगे' और सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि मैंने सोचा कि अगर मैं उससे शादी कर लूंगी, तो मुझे बॉलीवुड पार्टियों -उनकी दिवाली पार्टियों में नहीं बुलाया जाएगा. 

Advertisment

रांझणा एक्ट्रेस ने कहा, "उस पल, मुझे लगा कि मैं इतना डर ​​क्यों रही हूं? यह फहद है, वह ऐसा ही है. हर चीज उसे वह बनाती है जो वह है और हर चीज मुझे वैसा बनाती है जो मैं हूं इसलिए मुझे इन सब बातों से मुक्ति मिली और मेरा सारा डर दूर हो गया."

ये भी पढे़ं- Aishwarya Rai की श्वेता बच्चन संग हमेशा रही खटपट, इन मौकों पर ननद-भाभी के रिश्ते पर उठे सवाल

Swara Bhasker husband Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Actress Swara Bhasker Troll actress swara bhasker Swara Bhasker bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment