Advertisment

'मैं पब्लिक संपत्ति नहीं, नजदीक आएंगे तो...', पैपराजी के बर्ताव पर Taapsee Pannu का तीखा जवाब

Taapsee Pannu Interview: तापसी पन्नू को पैपाराजी के साथ होने वाली बहस के चलते कई बार ट्रोल किया जाता है. अब एक्ट्रेस ने कहा कि वो कोई पब्लिक संपत्ति नहीं हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Taapsee Pannu (2)

Taapsee Pannu Interview

Taapsee Pannu Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर चर्चे में बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. कभी पैप्स से नाराज तो कभी गुस्सा होते हुए भी एक्ट्रेस को काफी बार देखा गया है. पैपाराजी के साथ होने वाली बहस के चलते कई बार एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जाता है. ऐसे में अब  एएनआई को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है और पब्लिक संपत्ति कहे जाने पर करारा जवाब दिया है.

Advertisment

पैपाराजी को लेकर क्या बोलीं तापसी

तापसी पन्नू ने ANI को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मैं बहुत ही क्लीयर हूं. मैं पब्लिक फिगर हूं न कि पब्लिक संपति. इन दोनों ही चीजों में काफी डिफरेंस (Taapsee Pannu on Paparazzi)  है. अगर आप मुझे सम्मान देंगे तो मैं भी दूंगी. अगर आप मेरे करीब आएंगे तो ये कतई बर्दाश्त नहीं करूंगी.  अगर आप जंप करेंगे या चिल्लाएंगे या नजदीक आएंगे तो ये स्वीकार्य नहीं है. कैमरे के सामने आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं. मैं भी एक इंसान हूं या औरत हूं. ऐसे नहीं कर सकते हैं.' 

प्रोफेशन को लेकर की टिपप्णी

तापसी पन्नू ने आगे कहा- 'कुछ लोग कहते हैं कि मैं गलत प्रोफेशन में आ गई हूं तो मैं उनको यही कहूंगी कि मैं एकदम सही जगह हूं. मैं अपने काम को एन्जॉय करती हूं लेकिन गलत चीजें बर्दाश्त नहीं होती है.' तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई जिसे काफी पसंद किया गया. वहीं अक्षय कुमार के साथ फिल्म खेल खेल में भी एक्ट्रेस नजर आ रही हैं जो इस समय सिनेमाघरों में चल रही हैं. हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें- Annabelle गुड़िया की सच्ची खौफनाक कहानी, जिस पर बनी हैं कई फिल्में; आज भी इस शीशे में है बंद

taapsee pannu angry video Paparazzi taapsee pannu interview taapsee pannu angry Taapsee Pannu
Advertisment
Advertisment