Advertisment

Tapsee Pannu खुद को मानती हैं नंबर 1 एक्ट्रेस, नहीं है पैसों का लालच

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी दो अपकमिंग फिल्में 'खेल खेल में' और 'फिर आई दिलरुबा' को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में नंबर 1 बनने के गेम पर बात की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Taapsee Pannu
Advertisment

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. तापसी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है. हर किरदार में वह ढल जाती हैं. तापसी हमेशा से लीक से हटकर फिल्में करना और बेबाक रहना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस कई बार इंडस्ट्री में नंबर 1 के गेम पर बात कर चुकी हैं. हाल में तापसी पन्नू ने खुद को नंबर 1 एक्ट्रेसेस बताया है.  उन्होंने बॉलीवुड में हाईएस्ट पेड़ एक्ट्रेसेस बनने की होड़ पर भी दिलचस्प बयान दिया. 

तापसी को नहीं है ज्यादा फिल्में न मिलने का दुख
बता दें कि, तापसी पन्नू अपनी दो अपकमिंद फिल्में खेल खेल में और फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर चर्चा में हैं. दोनों ही एकदम अलग जॉनर की फिल्में हैं. एक इंटरव्यू में तापसी से पूछा गया कि क्या उन्हें काम इसलिए नहीं मिला क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री के हिसाब से ढलने के बजाय अपना रास्ता खुद बनाया. तापसी पन्नू ने कहा, "कोई बात नहीं, जिंदगी खत्म नहीं हुई है. मुझे लगता है और मैंने हमेशा कहा है कि 'लाइफ बहुत लिमिटड है. मैं किसी और की तरह नहीं बल्कि खुद की तरह जीना चाहती हूं."

तापसी को नहीं बनना हाईएस्ट-पेड एक्ट्रेस
उन्होंने आगे कहा, “ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? मैं सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस नहीं बनूंगी. मेरे को नहीं बनना है हाईएस्ट-पेड एक्ट्रेस.”

मेरे लिए मैं नंबर 1 हीरोइन हूं
इतना ही नहीं तापसी ने नंबर 1 एक्ट्रेसेस बनने के सवाल पर भी गजब रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस ने कहा, “मेरा जितना अभी चल रही है मेरी रसोई चल रही है उससे. आज सुबह मैं अक्षय सर का इंटरव्यू पढ़ रही थी. उन्होंने जो भी कहा मुझे पसंद आया. वो मेरी बात भी है. कहते हैं 'मुझे ये सब सुनके लगता है मैं महा किसी रेस में दौड़ता हुआ घोड़ा हूं. मेरे लिए तो मैं हमेशा नंबर वन हूं क्योंकि मैं अकेली भाग रही हूं और मैं वही रहूंगी.”

तापसी पन्नू की 'खेल खेल में' में  15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है. वहीं नेटफ्लिक्स पर उनकी 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का प्रीमियर 9 अगस्त को होगा.

tapsee pannu Actor Akshay Kumar Tapsee pannu films
Advertisment
Advertisment