Advertisment

Phir Aayi Haseen Dilruba: पैपराजी की इस हरकत से डर गईं तापसी पन्नू, नाराज होकर बोलीं- ‘मुझपे ​​चढ़िए मत'

तापसी पन्नू ने पैपराज़ी के सामने फिर से अपना संयम खो दिया और इस बार वह उनकी मौजूदगी से डरी हुई लग रही थी. अभिनेत्री को शटरबग्स को ‘मुझपे ​​चढ़िए मत’ की चेतावनी देते हुए देखा गया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Tapasi pannu with Paparazzi

तापसी पन्नू शटरबग्स का साथ नहीं दे सकतीं और यह एक जानी-मानी बात है. एक्ट्रेस ने अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फ़िल्म फिर आई हसीन दिलरुबा के प्रीमियर के दौरान एक बार फिर उन पर अपना संयम खो दिया. तापसी थिएटर परिसर से बाहर निकल रही थीं, तभी एक पैपराजी ने कैमरे के साथ उनकी नज़दीक से तस्वीर लेने की कोशिश की, जिससे एक्ट्रेस डरी हुई नज़र आईं.

Advertisment

पैपराजी की हरकत से डरी तापसी 

उन्होंने तुरंत ज़ोर से कहा, आप चढ़िए मत. आप चढ़ के आएंगे तो आप मुझे डरा रहे हैं. जैसे ही तापसी अपनी कार के पास पहुंची, उसके आस-पास मौजूद दूसरे लोगों ने उस पैप से माफ़ी मांगने को कहा, जो उसने गर्मजोशी से किया. 

पैपराज़ी ने तापसी पन्नू से मांगी माफी

एक पैपराज़ी ने काले और लाल कपड़े पहने तापसी पन्नू को यह बताना श्योर किया कि उस व्यक्ति ने माफ़ी मांगी है और एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'धन्यवाद'. इंटरनेट ने तापसी के इस विहेबियर पर तुरंत रिएक्शन दी और हमेशा की तरह कई लोगों ने उन्हें 'नई जया बच्चन बनने वाली है' करार दिया.

यूजर कर रहे तापसी पन्नू को ट्रोल

एक यूजर ने कहा, मज़ा तो तब है जब मैडम के आते ही सारे पैपराज़ी उल्टा चेहरा करके इग्नोर करें. एक अन्य यूजर ने कहा, उनके साथ वाकई कुछ गड़बड़ है. तापसी ने कई बार पैपराज़ी के साथ अपने सबंध के बारे में बात की है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह अपने प्रीवलेज के बारे में माफी मांगने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा, मेरी फिल्में खुद बोलती हैं. मीडिया को बेताब होकर ऐसी लाइनें या वीडियो नहीं डालने चाहिए जिस पर बस क्लिक करना पड़े.

हसीन दिलरुबा सीक्वल में दिखेंगी तापसी

काम के मोर्चे पर, तापसी अगली बार अपनी मोस्ट अवेटेड फिर आई हसीन दिलरुबा में विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ रानी के रूप में दिखाई देंगी. हसीन दिलरुबा का सीक्वल, यह रोमांटिक थ्रिलर 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. उसके बाद उनके पास मुदस्सर अज़ीज़ की खेल खेल में है.

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, फरदीन खान और अम्मी विर्क अभिनीत, खेल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा किया गया है. यह 15 अगस्त को रिलीज होगी.

taapsee pannu argument taapsee pannu angry video taapsee pannu films Taapsee Pannu fight with paparazzi Taapsee Pannu Film taapsee pannu angry film Phir Aayi Haseen Dilruba Taapsee Pannu arrogant
Advertisment