Advertisment

Khel Khel Mein: अक्षय के साथ काम करने को लेकर Taapsee Pannu ने कहा- 'मैं भाग्यशाली रही हूं...'

अक्षय कुमार के साथ 'खेल खेल में' काम करने को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया. एक्ट्रेस ने कहा अक्षय के साथ उन्होंने जो भी फिल्में की हैं, उनमें वह भाग्यशाली रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Taapsee Pannu

Taapsee Pannu, Akshay Kumar

Taapsee Pannu on Khel Khel Mein: सरफिरा के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक और फिल्म के साथ तैयार हैं. फिल्म खेल खेल में का पहला गाना रिलीज हो गया है. फिल्म में अक्षय के अलावा वाणी कपूर (Vani Kapoor), एमी विर्क, तापसी पन्नू और आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) में फिल्म में काम करने और अक्षय कुमार के साथ अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया है. 

Advertisment

अक्षय कुमार को लेकर क्या बोलीं तापसी?

एमएस शॉर्ट्स के साथ बातचीत में तापसी पन्नू ने अक्षय कुमार के साथ अपने पहले किए गए काम को याद किया. उन्होंने कहा अक्षय के साथ बेबी (Baby) और मिशन मंगल (Mission Mangal) जैसी फिल्मों में काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है. तापसी ने कहा- '5 साल पहले 2019 में 15 अगस्त को एक फिल्म आई थी - मिशन मंगल. अक्षय सर और मैं साथ थे. मैंने सर के साथ जो भी फिल्में की हैं, उनमें मैं भाग्यशाली रही हूं, इसकी शुरुआत बेबी, नाम शबाना, मिशन मंगल से हुई थी और अब यह है उनके साथ चौथी फिल्म है और मैं केवल यही उम्मीद कर सकती हूं कि यह और भी बड़ी होगी.'

Advertisment

'खेल खेल में' में इस वजह से किया काम

तापसी से जब 'खेल खेल में' में काम करने की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'इस फिल्म को करने के दो कारण थे, पहला कि किसको कॉमेडी करने में मजा नहीं आता, दूसरा किसको मुदस्सर की तरह ही लाइन्स बोलने में मजा नहीं आएगा. मुझे लगता है कि मेरे लिए फिल्म करने के यही दो कारण थे. वहीं तापसू के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने पिंक, जुड़वा 2, बदला, मुल्क, थप्पड़, रश्मी रॉकेट, शाबाश मिठू, दोबारा और ब्लर जैसी फिल्मों में काम किया. वहीं आखिरी बार एक्ट्रेस को शाहरुख खान के साथ डंकी में देखा गया था. 

Akshay Kumar film Khel Khel Mein Khel Khel Mein Taapsee Pannu actress taapsee pannu Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment