Advertisment

करोड़ों के कर्ज में डूबा तारक मेहता का ये एक्टर, बोले- सिर्फ चाय पीकर जी रहा हूं

गुरुचरण सिंह पिछले कुछ समय से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. एक्टर अप्रैल के महीने में गायब हो गए थे जिससे उनके फैंस टेंशन में आ गए थे. एक्टर ने अपनी आर्थिक तंगी को लेकर नया खुलासा किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Gurucharan singh debt

Gurucharan singh Debt: टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार्स घर-घर में फेमस हैं. इनमें मिस्टर सोढ़ी का रोल प्ले करने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह भी शामिल हैं. गुरुचरण सिंह काफी समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं. फिलहाल, उन्होंने अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दर्शकों के फेवरेट सोढ़ी का कहना है कि वह करोड़ों के कर्ज में डूबे हुए हैं और इसे चुकाने के लिए उनके पास कोई काम नहीं है.

Advertisment

मां-बाप की सेवा करने कमाना चाहता हूं

सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में गुरुचरण ने कहा, "मैं काम की तलाश में एक महीने से मुंबई में हूं. मुझे लगता है कि लोग मुझे प्यार करते हैं और वे मुझे देखना चाहते हैं. मैं अपने खर्चों को मैनेज करने, अपनी मां की देखभाल करने और अपने कर्ज चुकाने के लिए पैसे भी कमाना चाहता हूं. मैं कुछ अच्छा काम करना चाहता हूं और अपनी दूसरी पारी शुरू करना चाहता हूं."

दोस्तों से उधार लेकर कर रहे गुजारा

गुरुचरण सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्तों से पर्सनल लोन ले रहा है, जिसका वह अपने बैंक EMI का भुगतान कर रहे हैं. मुझे अभी भी पैसे मांगने पड़ते हैं और कुछ अच्छे लोग हैं जो मुझे पैसे उधार देते हैं, लेकिन मेरा कर्ज बढ़ता जा रहा है."

ये भी पढ़ें- टीवी की इन 'संस्कारी बहुओं' ने दिखाया अपना सेक्सी अंदाज, इंटीमेट सीन देकर मचाया बवाल

सिर्फ चाय पीकर जी रहा हूं

इतना ही नहीं अपनी खस्ता हालत बताते हुए एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले 34 दिनों से खाना छोड़ दिया है. अब वह सिर्फ लिक्विड डाइट ले रहे हैं जिसमें दूध, चाय और नारियल पानी. एक्टर सिर्फ चाय पीकर गुजारा कर रहे हैं. गुरुचरण सिंह ने अपने करियर में आई रुकावट के लिए निराशा जाहिर की है. वह तारक मेहता शो में वापसी करने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं. 

करोड़ों का कर्ज चुकाना है

गुरुचरण सिंह ने बताया कि उनके ऊपर बैंकों और क्रेडिट कार्ड कंपनियों का 60 लाख रुपये का कर्ज़ है. इसके अलावा, दोस्तों का उधार भी है जिसके बाद कुल मिलाकर कर्ज़ लगभग 1.2 करोड़ रुपये है. वह तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी से भी काम मांग रहे हैं. हालांकि, प्रोड्यूसर ने उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं देकर टाल दिया था. 

ये भी पढ़ें-  Rajpal Yadav: आपके फेवरेट राजपाल यादव नहीं चुका पाए कर्ज, जब्त हुई सारी संपत्ति

taarak mehta ka ooltah chashmah news Gurucharan Singh missing taarak mehta ka oolta chasmah Taarak Mehta TV News latest Tv news latest TV news and gossip Gurucharan Singh
Advertisment