Advertisment

'तारक मेहता...,' की 'सोनू' को मिल सकता है कानूनी नोटिस, पलक सिधवानी पर लगे ये आरोप

Palak Sidhwani In Legal Trouble: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के किरदार आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं. फिलहाल इस वक्त शो में 'सोनू' के किरदार में नजर आ रहीं एक्ट्रेस पलक सिधवानी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (11)

कानूनी पचड़े में फंसीं 'सोनू'

Palak Sidhwani In Legal Trouble: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा टीवी शो है। लंबे समय से यह शो लोगों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, परिवार के हर वर्ग के लोग इसे देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि आज भी यह शो टीआरपी लिस्ट में भी हर बार टॉप 10 में अपनी जगह बना ही लेता है. हालांकि, अच्छे कंटेंट के साथ-साथ यह शो अपने कलाकारों की वजह से भी सुर्खियों में बना रहता है। अब एक बार फिर यह शो अपने एक कलाकार की वजह से चर्चा में आ गया है.
Advertisment

कानूनी पचड़े में फंसीं  'सोनू' 

दरअसल, शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) को लेकर एक खबर सामने आ रही है जो कि चौंकाने वाली है.पलक पर ये आरोप है कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ दिया है, जिसके बाद अब शो के मेकर असित मोदी उनपर लीगल एक्शन लेने का प्लान बना रहे हैं. ऐसे में इस खबर खबर के वायरल होने के बाद अब ‘सोनू’ ने इसपर खुद अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

पलक ने बताई सच्चाई

पलक ने बीते दिनों टेली टॉक/टाइम्स नाउ के साथ इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत की है और साथ ही अपनी नाराजगी भी जाहिर की है.एक्ट्रेस ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी जो भी खबरें आ रही है, वह पूरी तरह से आधारहीन और बकवास है.‘सोनू’ ने कहा है कि 'मेरे और प्रोडक्शन हाउस के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है'. बता दें कि इस शो को 16 साल हो गए हैं और इन सालों में इस शो में काफी कुछ बदल भी गया है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी चार साल पहले इस शो में शामिल हुईं.पलक से पहले निधि भानुशाली ये रोल कर रही थीं. उन्होंने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

entertainment Television tarak mehta ka ooltah chashma
Advertisment
Advertisment