Advertisment

'TMKOC' के मेहता साहब करने जा रहे जबरदस्त कमबैक, अब वकील बन करेंगे लोगों को एंटरटेन

Shailesh Lodha comeback: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक के किरदार में नजर आने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने साल 2022 में इस शो को छोड़ दिया था. इसके बाद उनकी जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली थी. वहीं अब हाल ही में शैलेश लोढ़ा के जबरदस्त कमबैक करने की खबर सामने आ रही है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (51)s cvds

शैलेश लोढ़ा कर रहे जबरदस्त कमबैक 

Advertisment

TMKOC Shailesh Lodha comeback: टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने कई सितारों को घर-घर में पहचान दिलाई. जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी से लेकर दयाबेन यानी दिशा वकानी तक.'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ रहे तमाम कलाकारों को इस शो ने जबरदस्त पहचान दिलाई है. इसी में एक नाम शैलेश लोढ़ा का भी है, जो इस शो में तारक के किरदार में नजर आते थे. 

14 साल किया TMKOC में काम

शैलेश लोढ़ा 14 साल 'तारक मेहता' बनकर शो में नजर आए. फैंस भी एक्टर को इस रोल में काफी पसंद करते थे. हालांकि साल 2022 में शैलेश ने इस शो को छोड़ दिया. साथ ही मेकर्स पर कई तरह के आरोप भी लगाए. जिसमें पैमेंट न देना शामिल था. वहीं अब हाल ही में शैलेश के जबरदस्त कमबैक करने की खबर सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन बनीं बिहार के इस लड़के की मां! पिता का नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

शैलेश लोढ़ा कर रहे जबरदस्त कमबैक 

जी हां, लंबे समय बाद अब शैलेश लोढ़ा एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का एंटरटेन करते दिखेंगे. अगर आप ये सोच रहे है कि शैलेश लोढ़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में कमबैक कर रहे हैं तो गलत हैं. दरअसल, शैलेश अब एक नए शो में नजर आएंगे, जिसका नाम 'एडवोकेट अंजलि अवस्थी' है.हाल ही में लॉन्च हुआ ये टीवी शो शुरुआत से ही लोगों का दिल जीत रहा है. टीआरपी चार्ट पर भी शो अच्छी रैंकिंग पर रहा है. अब, मेकर्स ने और अधिक ड्रामा जोड़ने के लिए, शैलेश लोढ़ा को इस शो में कास्ट करने का फैसला किया है.

प्रोमो में दिखी झलक

हाल ही में इस शो का नया प्रोमो आउट हुआ है, जिसमें मेहता साहब की झलक देखने को मिल रही है. इसमें वह वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं,  जिसका नाम रमेश पटेल है. वह अंजलि को नए मामले में उसकी मदद करेगा. वह खुद को अंजलि का सारथी भी कहता है, जैसे कि श्री कृष्ण ने महाभारत के युद्ध में अर्जुन का मार्गदर्शन किया था. ऐसे में प्रोमो में मेहता साहब की झलक देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है और उन्हें शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'गुम है किसी के प्यार में' सवि की जिंदगी में आया भूचाल, पति के सामने लगा चरित्र पर लांछन

Entertainment News in Hindi latest-news Television News in Hindi Shailesh Lodha Shailesh Lodha Taarak Mehta Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah television news Tarak mehta shailesh lodha
Advertisment
Advertisment