Advertisment

'तारक मेहता' की सोनू को मिलते थे बस 1200 रुपये, बताया कौन है शो का हाईएस्ट पेड एक्टर ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज भी लोगों का फेवरेट बना हुआ है. 16 सालों में इस शो की स्टार कास्ट काफी बदल चुकी हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jheel Mehta fees for tmkoc
Advertisment

Jheel Mehta fees for Tmkoc: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. शो पिछले 16 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है. इसमें दिलीप जोशी दिशा वकानी, मुनमुन दत्ता जैसे दिग्ग्ज कलाकार घर-घर के सदस्य बन गए थे. इसी शो के चाइल्ड आर्टिस्ट अब काफी बड़े हो गए हैं. इनमें एक झील मेहता भी हैं जिन्होंने तारक मेहता में सोनू का किरदार निभाया था. इस शो स्टार बनीं झील अब एक्टिंग से दूर शादी की तैयारियां कर रही हैं. हाल में एक इंटरव्यू में झील मेहता ने TMKOC के लिए अपनी फीस का खुलासा किया है.

Advertisment

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 18 में आने वाली हैं महेश बाबू की साली साहिबा, जवानी में दिखती थीं HOT

तारक मेहता शो की शुरुआत में सोनू की भूमिका निभाने वाली झील मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के दिनों को याद किया है. उन्होंने यह भी बताया कि इस शो के लिए उन्हें कितनी फीस मिलती थी. एक्ट्रेस अपनी फीस के अलावा शो के हाईएस्ट पेड एक्टर का भी खुलासा किया है. 

झील को मिलती थी इतनी फीस
तारक मेहता शो में झील मेहता सोनू भिड़े की भूमिका निभाती थीं. वह आज टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी कलाकारों में से एक हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में झील ने सेट पर शूटिंग की अपनी यादें ताजा कीं, बताया कि उन्हें एक दिन की शूटिंग के करीब 1200 रुपये मिलते थे. उनकी फीस सभी कलाकारों में सबसे कम थी. 

Advertisment

ये शख्स है हाईएस्ट पेड एक्टर
 झील ने यह भी बताया तारक मेहता शो के लीड एक्टर दिलीप जोशी सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले कलाकार हैं. इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे यकीन नहीं है कि यह सच है या नहीं, मुझे बस इतना याद है कि जब मैं 1200 रुपये कमाती थी, तो वह (दिलीप जोशी) मुझसे 15 गुना ज़्यादा कमाते थे." 

इस बारे में विस्तार से बताते हुए झील मेहता ने खुलासा किया, "दिलीप सर को जितना अनुमान लगाया गया है, उससे ज़्यादा पैसे मिलते होंगे." पूर्व अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें जो भी तनख्वाह मिलती है, वह सब उनके लिए है क्योंकि वह शो के मालिक हैं और उनका काम बेहतरीन है.

ये दो एक्टर्स थे दूसरे नंबर पर
झील ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो अन्य सबसे ज़्यादा पैसे लेने वाले एक्टर्स के नाम भी बताए। उन्होंने खुलासा किया कि दया की भूमिका निभाने वाली दिशा वकानी और तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा दूसरे सबसे ज़्यादा पैसे पाने वाले एक्टर हैं.

Advertisment

झील मेहता ने 2008 से 2012 तक तारक मेहता शो में सोनालिका भिड़े उर्फ ​​सोनू की भूमिका निभाई. उनके शो छोड़ने के बाद निधि भानुशाली ने इस किरदार को आगे बढ़ाया था. सिटकॉम में अपने कार्यकाल के बाद झील ने जानबूझकर शोबिज इंडस्ट्री छोड़ दी थी. वर्तमान में झील अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे के साथ अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah jheel mehta jheel mehta boyfriend tmkoc news tv serial tmkoc
Advertisment
Advertisment