Advertisment

पलक सिधवानी ने TMKOC के मेकर्स की उड़ाईं धज्जियां, प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

TMKOC Palak Sindhwani: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू भिड़े का किरदार निभा रहीं पलक सिधवानी को मेकर्स ने कानूनी नोटिस भेजा है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने मेकर्स पर संगीन आरोप लगाए हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
palak sidhwani

TMKOC Palak Sindhwani

Advertisment

TMKOC Palak Sindhwani: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) शो साल 2008 से दर्शकों की पसंद बना हुआ है. आज भी इसके दर्शक एक भी एपिसोड को मिस नहीं करते हैं. कॉमेडी पर बेस्ड इस शो के हर एक कैरेक्टर की अलग पहचान है और जेठालाल से लेकर बबीता जी, भिड़े, पोपटलाल और टप्पू सेना सभी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इस बीच शो में  सोनू भिड़े का किरदार निभा रहीं पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. बीच में खबर आ रही थी कि मेकर्स ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है. वहीं, अब एक्ट्रेस ने मेकर्स पर संगीन आरोप लगाए हैं. 

Advertisment

मेकर्स ने एक्ट्रेस को दी चेतावनी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर बताया गया है कि पलक सिधवानी को लीगल नोटिस भेजा गया है. क्योंकि एक्ट्रेस बिना लिखित इजाजत के शो के अलावा दूसरी चीजों में शामिल रहीं. नोटिस में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का जिक्र किया गया है. ये भी कहा गया है कि एक्ट्रेस की वजह से शो और प्रोडक्शन कंपनी को बहुत नुकसान हुआ है. एक्ट्रेस को इसके लिए कई बार चेतावनी भी दी गई थी लेकिन वह  कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करती रहीं. जिसके बाद मेकर्स ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा. वहीं अब एक्ट्रेस ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ी है और मेकर्स के लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है. एक्ट्रेस की टीम की ओर से बताया गया कि 'पलक ने कोई कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: बंटाधार! रिलीज से पहले लीक हुई कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ की कहानी, जानें स्टोरी

Advertisment

पलक सिधवानी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

Advertisment

एक्ट्रेस की टीम ने बताया कि पलक को कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले उसे अच्छे से पढ़ने नहीं दिया गया था. वहीं, पलक को  दूसरे असाइनमेंट,एंडोर्समेंट लेने से भी नहीं रोका गया था. जब उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी तो वो नहीं दी गई थी. एक्ट्रेस के साथ में गलत बर्ताव किया जाता था, छुट्टी नहीं दी जाती थी. एक्ट्रेस ने फिर जब 8 अगस्त को मेकर्स को दो महीने का नोटिस देने और शो छोड़ने के बारे में बताया तो 7 सितंबर को उन्हें ब्लैकमेल किया गया और करियर खत्म करने की चेतावनी भी दी गई. पलक के बयान में बताया गया कि उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया, उन्हें भद्दी बातें कही गईं.  14 सितंबर को एक्ट्रेस को सेट पर ही पैनिक अटैक आया, लेकिन फिर भी सीन करने के लिए मजबूर किया गया. वहीं एक्ट्रेस के बकाया 21 लाख से अधिक का भुगतान भी नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें- बेहद आलीशान है 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली का घर, देखें अंदर से हर कोने की तस्वीरें

Entertainment News Entertainment News in Hindi Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah taarak mehta ka ooltah chashmah cast taarak mehta ka ooltah chashmah news Palak Sindhwani
Advertisment
Advertisment