Advertisment

Taimur nanny: तैमूर की नैनी ने खोला बड़ा राज, सैफ ने बच्चों को पालने के लिए दिए थे खास आदेश

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जो बचपन से ही काफी मशहूर रहे हैं। अब हाल ही में तैमूर की नैनी ललिता ने बताया कि वह करीना के दोनों बेटों की परवरिश कैसे करती हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Taimur nanny

Taimur nanny: तैमूर की नैनी ने खोला बड़ा राज, सैफ ने बच्चों को पालने के लिए दिए थे खास आदेश

Advertisment

जब करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर का जन्म हुआ, तब से लेकर आज तक वो हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. तैमूर की क्यूटनेस, नीली आंखें, और मासूमियत ने न सिर्फ मीडिया का, बल्कि हर किसी का दिल जीत लिया. उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, और इस बीच उनकी नैनी ललिता भी चर्चा का विषय बनी रहीं. 

नैनी ने सैफ को लेकर किया खुलासा

हाल ही में, ललिता ने एक पोडकास्ट शो में तैमूर की परवरिश को लेकर कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा कीं. उन्होंने बताया कि कैसे सैफ अली खान ने तैमूर को नॉर्मल जिंदगी देने के लिए विशेष निर्देश दिए थे. ललिता ने कहा, "सैफ अली खान चाहते हैं कि तैमूर का बचपन पूरी तरह से नॉर्मल हो. वो अपने बच्चों, इब्राहिम और सारा, की परवरिश भी इसी तरीके से कर चुके हैं." 

बच्चों को नॉर्मल जिंदगी जीने की सलाह

तैमूर की नैनी ने यह भी कहा कि सैफ का यह मानना है कि बच्चों को यह एहसास नहीं होना चाहिए कि वे किसी सिलेब्रिटी के बच्चे हैं. वे अपने बच्चों को एक आम जीवन जीने की सलाह देते हैं ताकि वे हमेशा grounded रहें. इसके अलावा, ललिता ने बताया कि जब तैमूर मीडिया की मौजूदगी में होता है, तो वो कभी-कभी पूछता है कि उसके फोटो क्यों खींचे जा रहे हैं. इस पर सैफ और करीना ने भी इस बात पर चर्चा की थी कि मीडिया और पैप्स तैमूर की बहुत सारी तस्वीरें लेते हैं.

बच्चों को फेम से दूर रखने की कोशिश

इससे यह साफ होता है कि सैफ और करीना अपने बच्चों की परवरिश में फेम से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों को पैसों की कद्र करना सिखाते हैं, काजोल भी अपने बच्चों को पॉकेट मनी देकर जिम्मेदारी सिखाती हैं. 

सेलिब्रिटी का नॉर्मल लाइफ जीने की कोशिश

सभी ये बातें बताते हैं कि कैसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई सिलेब्रिटी अपने बच्चों को एक सामान्य और नैतिक जीवन जीने की दिशा में प्रेरित कर रहे हैं. ललिता का यह खुलासा इस बात की पुष्टि करता है कि तैमूर को एक स्वस्थ, खुशहाल और सामान्य बचपन देने की कोशिशें की जा रही हैं. 

 

Taimur Ali Khan taimur ali khan dream kareena share taimur pics kareena kapoor and taimur ali khan taimur ali khan acting saif ali khan on people trolling taimur ali khan taimur ali Taimur nanny
Advertisment
Advertisment