Advertisment

Stree 2 success party: तमन्ना भाटिया ने पार्टी में 'आज की रात' गाने पर किया डांस, विजय वर्मा ने गर्लफ्रेंड के लिए बजाई सीटी

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में 'स्त्री 2' की सक्सेस पार्टी में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस पार्टी में तमन्ना ने अपने चर्चित गाने 'आज की रात' के हुक स्टेप्स को फिर से पेश किया और उनके डांस मूव्स ने सभी को दिवाना बना दिया.

author-image
Garima Sharma
New Update
stree 2 success party

'stree 2' success party: तमन्ना भाटिया ने पार्टी में 'आज की रात' गाने पर किया डांस, विजय वर्मा ने गर्लफ्रेंड के लिए बजाई सीटी

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में 'स्त्री 2' की सक्सेस पार्टी में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस पार्टी में तमन्ना ने अपने चर्चित गाने 'आज की रात' के हुक स्टेप्स को फिर से पेश किया और उनके डांस मूव्स ने सभी को दिवाना बना दिया. तमन्ना के शानदार परफॉर्मेंस का जश्न उनके बॉयफ्रेंड अभिनेता विजय वर्मा ने भी जमकर मनाया. विजय ने पार्टी के दौरान तमन्ना के लिए लगातार सीटी बजाकर उनका मोटिवेट किया जिससे यह पल और भी खास बन गया.

Advertisment

तमन्ना भाटिया ने पार्टी में 'आज की रात' गाने पर किया डांस

तमन्ना इस पार्टी में ब्लैक बॉडीकॉन गाउन में नजर आईं, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही थीं. उनकी एनर्जी और डांस फ्लोर पर हॉट मूव्स ने पार्टी में चार चांद लगा दिए. सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना ने किस तरह अपने डांस से पार्टी में आग लगाई. इस मौके पर अभिनेत्री निमरत कौर भी मौजूद थीं जिन्होंने फिल्म के कलाकारों के साथ कई तस्वीरें साझा कीं और इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा.

Advertisment

निमरत कौर ने लिखा "लव बॉम्बिंग रेड अलर्ट स्त्री2 ने पहले दिन थिएटर में पहला शो देखने से ही परसनली जीत की तरह महसूस किया है. इस हॉरर-कॉमेडी मल्टीवर्स के एक फैन के रूप में मैं फिल्म की शानदार टीम के साथ इस सफलता का जश्न मना रही हूं. उन्होंने फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं की भी सराहना की और उन्हें बधाई दी.

विजय वर्मा ने गर्लफ्रेंड के लिए बजाई जमकर सीटी  

Advertisment

'स्त्री 2' जिसमें राजकुमार राव श्रद्धा कपूर अभिषेक बनर्जी अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी ने लीड रोल निभाई हैं 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और 200 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है. फिल्म की सफलता ने न केवल इसके कलाकारों बल्कि पूरी टीम को गर्वित किया है.

Trailer launch of Stree 2 Stree 2 Collection Stree 2 Box Office Records akshay kumar in film Stree 2 Stree 2 Trailer film Stree 2 Stree 2 update stree 2 Abhishek Banerjee Stree 2 Teaser Leak Video song Aai Nahi from Stree 2 Pawan Singh sang Stree 2 song Stree 2 director amar kaushik Film Stree 2 director Stree 2 box office Collection scene of Stree 2 Stree 2 Stree 2 and Veda Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment