Advertisment

उफ्फ! Tamannaah का ये Hot सीन... मार डालेगा, आपने नहीं देखा क्या?

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का इन दिनों स्त्री 2 का आइटम नंबर चर्चा में बना हुआ है. एक्ट्रेस आइटम नंबर से लेकर बोल्ड सीन्स करने से पीछे नहीं हटती हैं. 'लस्ट स्टोरीज 2' में तो एक्ट्रेस के बोल्ड सीन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Tamannaah

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia on Intimate Scene: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों स्त्री 2 के आइटम गाने 'आज की रात' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने में एक्ट्रेस की अदाओं और उनके डांस मूव्स देख लोग हैरान रह गए हो उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. तमन्ना को पहले सिंपल रोल में देखा जाता था, लेकिन अब एक्ट्रेस आइटम नंबर से लेकर बोल्ड सीन्स (Tamannaah Bhatia Bold Scene) करने से भी पीछे नहीं हटती हैं. पिछले साल रिलीज हुई ओटीटी सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' (Lust Stories 2) में तो एक्ट्रेस के  बोल्ड सीन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. विजय और तमन्ना की रोमांटिक केमिस्ट्री को पसंद भी किया गया था. वैसे तो 'लस्ट स्टोरीज 2' में कई कहानियां थी लेकिन तमन्ना चर्चा तमन्ना वाले एपिसोड की ही हुई थी.

Advertisment

इंटीमेट सीन को लेकर क्या बोली थी तमन्ना? 

लस्ट स्टोरीज 2 में विजय वर्मा (Vijay Verma) के साथ इंटीमेट सीन को लेकर तमन्ना को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. एक्ट्रेस के पहली बार बोल्ड सीन देने को लेकर काफी सवाल उठे.  जिसे लेकर तमन्ना ने कहा था कि  वो ये देखकर काफी शॉक में थीं कि लोग उनके बोल्ड सीन करने को लेकर उन्हें पर्सनली आंक रहे थे. वहीं तमन्ना ने मेल एक्टर्स की बात करते हुए कहा था कि वह इस तरह के सीन करने पर ज्यादा नर्वस होते हैं.  एक्ट्रेस ने कहा था- 'एक्टर्स हमसे ज्यादा नर्वस और अनकम्फर्टेबल होते  हैं. ये शायद इसीलिए भी क्योंकि उन्हें ज्यादा सोचना पड़ता है कि कहीं एक्ट्रेस को बुरा न लग जाए. साथ ही उनके ऊपर एक्ट्रेस को कम्फर्टेबल फील कराने की जिम्मेदारी भी होती है. ' 

ये भी पढ़ें- साउथ की इस हसीना ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, अपने स्टाइलिश अंदाज से ढाती हैं कहर

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने तालाब में दिखाई दिलकश अदाएं, BTS Video देख बॉयफ्रेंड शिखर ने दिया ऐसा रिएक्शन

विजय वर्मा को डेट कर रही हैं तमन्ना

बता दें, लस्ट स्टोरीज 2 के बाद से ही तमन्ना और विजय के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी. शुरुआत में तो इस कपल ने इस पर चुप्पी साधी थी. लेकिन फिर बाद में विजय ने था कि लस्ट स्टोरीज 2 के शूट के बाद ही दोनों ने डेट करना शुरू किया था. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता है. फैंस कपल पर खूब प्यार लुटाते हैं. तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अमेजन प्राइम सीरीज जी करदा में देखा गया था. वहीं अब एक्ट्रेस का स्त्री 2 में एक आइटम नंबर रिलीज किया गया है. वहीं, विजय वर्मा की बात करें तो उन्हें 'मर्डर मुबारक' और मिर्जापुर 3 में आखिरी बार देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद बिकनी में दिखीं Malaika Arora, किसके साथ खुद को कर रहीं डिटॉक्स?

Advertisment

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor साउथ जाते ही हो गईं बोल्ड, Jr NTR संग किया ऐसा हॉट डांस

Tamannaah Bhatia Bold scenes Vijay Verma Tamannaah Bhatia hot look Tamannaah Bhatia Lust Stories 2
Advertisment
Advertisment