Advertisment

Tamannaah Bhatia बनीं ऐसी राधा...बोल्ड कपड़े देख भड़के भक्त, डिलीट करनी पड़ीं PICS

तमन्ना भाटिया ने डन्ममाष्टमी पर हाउस ऑफ तोरानी ब्रांड के लिए मॉडर्न राधा लुक दिखाया था. इसमें वह काफी रिवीलिंग लहंगा-चोली पहने नजर आई थी जिसे देख लोग भड़क गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
tamannaah Bhatia Radha Look Trol (1)

Tamannaah Bhatia Radha Look Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर विवाद में आ गई हैं. उन्हें फैंस भारतीय धर्म और संस्कारों को खराब करने के आरोप लगा रहे हैं. खासतौर पर तमन्ना को लोग राधारानी के किरदार को सेक्सुअलाइज करने के आरोप के आरोप लगा रहे हैं. मामला कुछ ऐसा है कि जन्माष्टमी पर तमन्ना भाटिया ने फैशन डिजाइनर ब्रांड हाउस ऑफ तोरानी (House of Torani) के साथ कॉलैबरेशन किया था. इसमें डिजाइनर करण तोरानी (Karan Torani) ने तमन्ना को मॉडर्न राधारानी बनाकर पेश किया था. वह काफी बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं जिसपर अब बवाल मच रहा है. लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisment

Tamannaah Bhatia 2

तमन्ना बनीं आज की मॉडर्न राधा

तमन्ना भाटिया ने अपने राधारानी लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं. इस फोटोशूट पर बवाल मच गया है. इंटरनेट यूजर्स एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल करने लगे. फैंस ने राधारानी को बोल्ड कपड़े में देख इसे बकवास बताया. तमन्ना भाटिया ने करण तोरानी के मॉडर्न राधा कॉन्सेप्ट को रिप्रेजेंट किया था. करण ने लीला: द डिवाइन इल्युजन ऑफ लव (Leela: The Divine Illusion of Love) के तहत तमन्ना को आज की राधा बनाया जो बेहद मॉडर्न और ग्लैमरस दिखती है. इसमें तमन्ना कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. वह अपने सहेलियों और बाकी गोपियों के साथ मधुरा में खेलती दिख रही हैं. उनके ख्यालों में कृष्णा भी आते तो उनके साथ अठखेलियां करते हैं.

tamannaah Bhatia Radha Look Trol (3)

ये भी पढ़ें- Viral Video: एक सेल्फी के लिए लड़की ने अक्षय कुमार के सीने पर रखा हाथ, नाराज हो गए Mr खिलाड़ी

यूजर्स ने तमन्ना को किया ट्रोल

हालांकि, इन फोटो और वीडियो में तमन्ना ने काफी रिवीलिंग और बोल्ड लहंगा-चोली पहने हैं. इसे देख फैंस भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे. यूजर्स ने तमन्ना से राधारानी के किरदार को सेक्ससुअलाइज न करने की अपील की. यूजर ने लिखा, राधारानी के नाम पर ये बकवास बंद करो, एक यूजर ने लिखा, राधा जी का सम्मान कीजिए. हमारी राधारानी जैसी कोई नहीं और यह तो बिल्कुल भी नहीं. फैंस ने तमन्ना से सभ्यता और संस्कारों के साथ राधारानी बनने को कहा. 

tamannaah Bhatia Radha Look Trol (4)

तमन्ना ने डिलीट की फोटोज

इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में ट्रोलिंज झेलने के बाद तमन्ना भाटिया ने फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

ये भी पढे़ं- Alia Bhatt Angry Video: 'क्या कर रहे हो, प्राइवेट...', पैपराजी पर बुरी तरह भड़कीं आलिया

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Tamannaah Bhatia Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment