Advertisment

Tamannaah ने ठंड में की थी 'आज की रात' गाने की शूटिंग, भूल गई थीं अपना बर्थडे; शेयर किया BTS Video

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 का गाना 'आज की रात' रिलीज होने के बाद से ही तमन्ना भाटिया चर्चा में हैं. तमन्ना ने अपने मूव्स से आग लगा दी थी. एक्ट्रेस ने इस बोल्ड और हॉट डांस मूव्स के पीछे कितनी मेहनत की थी, इसका BTS वीडियो में साफ झलक रहा है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia @tamannaahspeaks

Tamannaah Bhatia Aaj Ki Raat BTS Video: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) को लेकर इन दिनों चारों ओर चर्चा हो रही है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है. वहीं फिल्म में तमन्ना भाटिया का आइटम सॉन्ग 'आज की रात'आउट हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. तमन्ना के ठुमके, उनकी बोल्डनेस गाने में चार चांद लगा रही है. वहीं, अब इस गाने का BTS वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है. 

Advertisment

सर्दी में तमन्ना ने की थी गाने की शूटिंग

'स्त्री 2' के गाने 'आज की रात' (Aaj Ki Raat) में तमन्ना भाटिया के डांस मूव्स को देख उनके फैंस का दिल पिघल गया है. गाने में एक्ट्रेस की  बोल्डनेस ने भी सभी के होश उड़ा दिए. लेकिन तमन्ना के लिए ये डांस करना आसान नहीं थी. इसके लिए उन्हें ठिठुरती सर्दी में शूटिंग करनी पड़ी. एक्ट्रेस ने सेट से बीटीएस वीडियो शेयर कर इसकी झलक दिखाई है. जिसमें उन्होंने मजे लेते हुए कहा कि इस स्त्री को आईस्क्रीम खाना पसंद है, आईस्क्रीम बनना नहीं. इसका बाद जैसे ही शॉट कट होता है, तो एक्ट्रेस शॉल में लिपट जाती हैं. तमन्ना भाटिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वो रात से आज की रात तक, मौसम बहुत ठंडा था, लेकिन लोगों का प्यार बहुत गर्म था। मेरा सबसे अच्छा बर्थडे. वक्त बर्बाद किए बिना आज की रात पर अपना प्यार बरसायें.'

अपना बर्थडे भूल गई थीं एक्ट्रेस 

जिस समय 'आज की रात' की शूटिंग हो रही थी, उसी दौरान तमन्ना भाटिया का जन्मदिन भी था जो उन्हें बिल्कुल भी याद नहीं था.  उन्होंने बताया कि डांस करने के चक्कर में वह अपना बर्थडे तक भी भूल गई थीं लेकिन सेट पर लोगों ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. डांस करते-करते सेट पर एक और केक आया, जो शेड्यूल रैप-अप के लिए था और इसे राजकुमार राव और अभिषेक बनर्जी ने काटा. उन्होंने कहा कि वह केक खाना बंद ही नहीं कर पा रही थीं. 

Tamannaah Bhatia Tamannaah Bhatia Birthday Stree 2 Stree 2 Teaser
Advertisment
Advertisment