Advertisment

चेहरे पर 'थूक' लगाती है ये एक्ट्रेस, इतनी खूबसूरत है कि फोटो देख आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

Tamannaah Bhatia Morning Saliva: तमन्ना अपने सिजलिंग लुक्स से कहर ढाती हैं. हर कोई उनकी तरह ग्लोइंग और फ्लॉलेस स्किन चाहता है. आइए जानते हैं, एक्ट्रेस अपने चेहरे पर क्या लगाती हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Tamannaah Bhatia (3)

Tamannaah Bhatia Morning Saliva

Tamannaah Bhatia Morning Saliva: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों स्त्री 2 के आइटम गाने 'आज की रात' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने में एक्ट्रेस की अदाओं और उनके डांस मूव्स देख लोग हैरान रह गए हो उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. तमन्ना को पहले सिंपल रोल में देखा जाता था, लेकिन अब एक्ट्रेस आइटम नंबर से लेकर बोल्ड सीन्स (Tamannaah Bhatia Bold Scene) करने से भी पीछे नहीं हटती हैं. तमन्ना अपने सिजलिंग लुक्स से भी कहर ढाती हैं. हर कोई उनकी तरह ग्लोइंग और फ्लॉलेस स्किन चाहता है. लेकिन क्या आपको पता है तमन्ना अपने चेहरे पर क्या लगाती हैं, ये जानकार आप हैरान ही रह जाएंगे. 

Advertisment

चेहरे पर ये लगाती है तमन्ना

पिंकविला को दिए एक पुराने इंटरव्यू में तमन्ना से पूछा गया था कि उन्होंने अब तक अपने चेहरे पर सबसे अजीब चीज क्या लगाई है? इसके जवाब में तमन्ना ने कहा लार फायदेमंद होती है, लेकिन और ये लगाने से पहले मेडिकल प्रोफेशनल से कंसल्ट जरूर कर ले. तमन्ना ने कहा- 'मैंने अब तक की सबसे अजीब चीज लगाई है, वो इतनी भी अजीब नहीं है. ये एप्पल साइडर विनेगर के साथ क्ले जैसी चीज है. मुझे लगता है कि ये अजीब है, क्योंकि मुझे याद नहीं मैं ये चेहरे पर लगाने के लिए कैसे राजी हो गई. ये है सुबह की आपकी खुद की लार (Saliva). ये आपके पिंपल को सुखाने की क्षमता रखती है. ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन ये काम करता है.'

ये भी पढ़ें- उफ्फ! Tamannaah का ये Hot सीन... मार डालेगा, आपने नहीं देखा क्या?

क्या है तमन्ना का ब्यूटी सीक्रेट?

तमन्ना के ब्यूटी सीक्रेट की बात करें तो वो अपने स्कीन पर  नैचुरल फेसपैक यूज करती हैं. तमन्ना चंदन और कॉफी और शहद का स्क्रब लगाती है. एक्ट्रेस बेसन और दही भी चेहरे पर लगाती हैं. तमन्ना के वर्क फ्रंट (Tamannaah Bhatia  Workfront) की बात करें तो हाल ही में उन्हें स्त्री 2 और वेदा में कैमियों में नजर आई थी. उनका  डांस नंबर आज की रात भी काफी पसंद किया गया. तमन्ना की नेट वर्थ की बात करें तो ये 120 करोड़ है. एक्ट्रेस एक फिल्म करने के 1-3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. वहीं डांस नंबर करने के लिए 1 करोड़ फीस लेती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sanam Teri Kasam में नहीं दिखेगी हर्षवर्धन-मावरा की जोड़ी, फिल्म का नाम भी बदला; जानें क्या होगी कहानी?

ये भी पढ़ें- Karan Kundrra नहीं करेंगे 8 साल छोटी तेजस्वी से शादी? कहा- मैं गिवअप करना चाहूंगा...

 

Tamannaah Bhatia hot look Tamannaah Bhatia Instagram Tamannaah Bhatia tamannaah bhatia films
Advertisment
Advertisment