Advertisment

Viral Video: बच्चे पैदा करने से डरती हैं Tamannaah Bhatia, कहा- 'मैं उसको कैसे...'

Tamannaah Bhatia Viral Video: तमन्ना भाटिया ने खुलासा किया है कि उन्हें बच्चा पैदा करने से डर लगता है. तमन्ना का ये बयान वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Tamannaah Bhatia (4)

Tamannaah Bhatia Viral Video

Tamannaah Bhatia Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पिछले दिनों से स्त्री 2 (Stree 2) के आइटम गाने 'आज की रात' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने में एक्ट्रेस की अदाओं और उनके डांस मूव्स देख लोग हैरान रह गए हो उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. गाने को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए. इस खुलासे में तमन्ना भाटिया ने ये भी बताया कि उन्हें बच्चा पैदा करने से डर लगता है. तमन्ना का ये बयान वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

बच्चा पैदा करने से लगता है डर

हाल ही में तमन्ना राज शमानी के पॉडकास्ट में नजर आईं. इस दौरान जब एक्ट्रेस से बच्चों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- 'मुझे बच्चे करने से डर लगता है. मुझे लगता है कि मैं किसी को इतना प्यार और केयर कैसे दे पाऊंगी. मेरे पेरेंट्स ने मुझे इतने अच्छे तरीके से बड़ा किया है कि जैसे उन्होंने इसमें डिग्री की हो. यही वजह है कि मैं अब बच्चे करने से डरती हूं. मुझे लगता है कि मैं इसका लेवल कैसे अप कर पाऊंगी.' 

विजय वर्मा को डेट कर रहीं एक्ट्रेस

तमन्ना भाटिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस विजय वर्मा (Vijay Verma) को डेट कर रही हैं. दोनों के रिलेशनशिप को लगभग एक साल हो गया है. विजय ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने रिश्ते को छुपाना पसंद नहीं करते हैं. दोनों का कई बाद साथ स्पॉट किया जाता है और फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है. तमन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों आइटम गानों में नजर आ रही हैं. वहीं विजय वर्मा को आखिरी बार मिर्जापुर 3 में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Funeral: मलाइका का गम बांटने पत्नी शूरा संग पहुंचे अरबाज, अंतिम विदाई देने पहुंचे ये सेलेब्स

ये भी पढ़ें-  मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की वजह आत्महत्या या कुछ और? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई

Entertainment News in Hindi Tamannaah Bhatia Bold scenes Viral Video Tamannaah Bhatia Tamannaah Bhatia-Vijay Verma
Advertisment
Advertisment