Advertisment

Thalapathy Vijay ने अपनी राजनीतिक पार्टी का झंडा किया लॉन्च, जानें कब लड़ेंगे चुनाव?

थलापति विजय ने इस साल फरवरी में तमिलनाडु में तमिझगा वेट्रिकाझागम (TVK) नाम से राजनीतिक पार्टी लॉन्च की थी. वहीं अब उन्होंने अपनी पार्टी का झंडा और प्रतीक लॉन्च कर दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
vijay thalapathy

Thalapathy Vijay New party flag

Thalapathy Vijay  New party flag: तमिल सुपरस्टार थलापति विजय को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी कि वो अपनी  राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने वाले हैं. विजय ने चेन्नई के पयानूर में पार्टी मुख्यालय में आज अपनी पार्टी का झंडा और प्रतीक को लॉन्च कर दिया. इस अवसर पर पार्टी के एंथम को भी लॉन्च किया गया. बता दें, विजय ने इसी साल फरवरी में  तमिलनाडु में तमिझगा वेट्रिकाझागम (TVK) नाम से राजनीतिक पार्टी लॉन्च की. इसका हिंदी में मतलब तमिलनाडु विजय पार्टी है. मीडिया रिपोर्ट अनुसार, विजय की पार्टी 2026 में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

Advertisment

विजय ने लॉन्च किया पार्टी का झंडा

झंडे की अगर बात की जाए तो दो रंगों वाले मैरून और पीले रंग के इस झंडे में दोनों तरफ हाथी और बीच में तारों से घिरा एक मोर है. हालांकि इसका क्या मतलब है इसको लेकर खुलासा नहीं किया गया है. विजय ने इस दौरान  सभा को संबोधित करते हुए कहा- 'पार्टी जल्द ही एक विशाल सम्मेलन आयोजित करेगी, जहां TVK  के सिद्धांतों और लक्ष्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की जाएगी. मैं पहले अपने लिए जीता था, लेकिन अब मैं अपना जीवन तमिलनाडु के लोगों के लिए समर्पित करना चाहता हूं.' बता दें,  राजनीतिक क्षेत्र में विजय की पार्टी टीवीके का मुकाबला सुस्थापित द्रविड़ पार्टियों-द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADAMK) से होगा.

Advertisment

थलापति विजय का वर्कफ्रंट

लियो के बाद तलपती विजय अपनी नई फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर झंडा गाड़ने के लिए आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले उनकी अपकमिंग फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) का नाम सुनते ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी.  इस फिल्म में वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में मीनाक्षी चौधरी, जयराम, स्नेहा, लैला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, अजमल अमीर, मनोबाला, वैभव, प्रेमगी, अजय राज और अरविंद आकाश जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.फिल्म 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऐसे सूट हुआ था 'आशिक बनाया' का Hot सीन, इमरान हाशमी ने बताया कैसा हुआ था फील?

Thalapathy Vijay news Thalapathy Vijay Political party Thalapathy Vijay thalapathy vijay song
Advertisment
Advertisment