Advertisment

प्राइवेट MMS लीक होने के बीच एक्ट्रेस Oviya ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया कब देख पाएंगे पूरी Video

Oviya Private Video Leaked: तमिल एक्ट्रेस ओविया हेलेन का एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो रहा है. अब एक्ट्रेस ने पहली बार ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
oviya (3)

Oviya Private Video Leaked

Advertisment

Oviya Private Video Leaked: सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो प्राइवेट भी होता है. इसमें कई बार कुछ फेक वीडियोज होते तो कुछ सही साबित हो जाते हैं. इस बीत पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि वो तमिल एक्ट्रेस हेलेन नेल्सन (Helen Nelson) जो ओविया हेलेन के नाम से फेमस हैं उनका है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में एक्ट्रेस ओविया एक शख्स के साथ आपत्तिजनक (Oviya Private Video) स्थिति में है. सोशल मीडिया एक्स पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. 

एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद पहली बार ओविया हेलेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की. एक्ट्रेस की इस तस्वीर में लोग भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं.  कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया और वीडियो को डीपफेक बताया तो कुछ ने दावा किया कि ये उनका ही वीडियो है. एक यूजर ने कमेंट में एक्ट्रेस से  प्राइवेट वीडियो का पूरा लिंक  मांगा. तो एक्ट्रेस ने उसे रिएक्शन दिया और कहा- 'अगली बार ब्रो.’ दूसरे ने लिखा, ‘किस वीडियो की बात कर रहे हैं?’ इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया- ‘मुझे बात करने दो’ फिर तीसरे ने लिखा, '17 सेकंड का वीडियो है मैडम’ इस पर तमिल एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मजे करो.’ इसके साथ ही, कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने कुछ लिंक भी शेयर किए हैं. 

oviya (2)

कौन हैं ओविया हेलेन?

तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ओविया केरल के त्रिशूर की रहने वाली है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत कंगारू से की थी. ओविया ने साल 2015 में हिंदी फिल्म ‘ये इश्क सरफिरा’ में भी काम किया था. वहीं, ओविया बिग बॉस  तमिल (Bigg Boss Tamil) के पहले सीजन में हिस्सा लिया था. ये शो करने के बाद एक्ट्रेस को उनके करियर में बड़ी सफलता मिली थी. बिग बॉस के दौरान वह कंटेस्टेंट एक्टर आरव के करीब आ गई थी, दोनों का रिलेशन कफी चर्चा में रहा था. हालांकि एक्टर ने खुद को एक्ट्रेस ओविया से दूर करना शुरू कर दिया था. बता दें, ओविया को आखिरी बार इसी साल आई तमिल फिल्म बूमर अंकल में देखा गया था. जिसमें उनके साथ योगी बाबू मुख्य रोल में थे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss की इस एक्ट्रेस का प्राइवेट MMS Video हो गया लीक, हाथ में बने टैटू ने खोल दी पोल!

Viral Video 'Bigg Boss Tamil MMS video leak tamil actress Private Video Nude Video Leak Oviya Oviya Private Video Leaked
Advertisment
Advertisment