Advertisment

Me too: ‘मुझे बेटी कहता था फिर मुझसे बच्चा चाहता था’... इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, डायरेक्टर पर रेप का आरोप

Sowmya Accused: साउथ सिनेमा की दुनिया में एक और दिल दहलाने वाला खुलासा हुआ है. साउथ की प्रमुख एक्ट्रेस सौम्या ने हाल ही में एक तमिल डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
sowmya accused

‘मुझे बेटी कहता था फिर मुझसे बच्चा चाहता था’... इस एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, डायरेक्टर पर रेप का आरोप

Me too movement in india:  2024 के लिए फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से मी टू मूवमेंट ने जोर पकड़ लिया है, और इस बार साउथ सिनेमा की दुनिया में एक और दिल दहलाने वाला खुलासा हुआ है. साउथ की प्रमुख एक्ट्रेस सौम्या ने हाल ही में एक तमिल डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनके मुताबिक, इस डायरेक्टर ने उनका यौन उत्पीड़न किया और एक साल तक उनके साथ नाजायज संबंध बनाए. सौम्या का यह बयान सिनेमा इंडस्ट्री में एक बार फिर से उत्पीड़न और असहमति के मुद्दों को उजागर कर रहा है.

Advertisment

18 साल की एक्ट्रेस के साथ डायरेक्टर ने किया रेप

सौम्या ने एक इंटरव्यू में अपनी कहानी साझा की. उन्होंने बताया कि जब वे 18 साल की थीं और कॉलेज के पहले साल में थीं, तब उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का एक अवसर मिला. सौम्या का कहना है कि उनके परिवार को फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, और इस अवसर को उन्होंने कॉलेज थिएटर संपर्क के माध्यम से प्राप्त किया.

फिल्म में काम करने के लिए दबाव डाला

Advertisment

सौम्या ने बताया कि वह डायरेक्टर के साथ कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं, लेकिन फिल्म के लिए खुद को बाध्य महसूस कर रही थीं. डायरेक्टर ने उनके पिता से कहा था कि उन्होंने स्क्रीन टेस्ट पर बहुत पैसा खर्च किया है, और इस प्रकार से सौम्या को फिल्म में काम करने के लिए दबाव डाला गया.

सौम्या को पूरी तरह से असहज बना दिया 

पहले आउटडोर शूट के दौरान डायरेक्टर ने सौम्या से बात नहीं की, और उन्हें बताया गया कि डायरेक्टर की पत्नी पूरी फिल्म का डायरेक्शन कर रही हैं, लेकिन वास्तव में डायरेक्टर ही फिल्म का निर्देशन कर रहे थे. सौम्या का कहना है कि इस स्थिति ने उन्हें पूरी तरह से असहज बना दिया.

Advertisment

डायरेक्टर ने अपनी 'बेटी' कहकर चूमा

सौम्या ने खुलासा किया कि डायरेक्टर ने एक दिन उन्हें अपनी 'बेटी' कहकर चूमा, जब उसकी पत्नी आसपास नहीं थी. यह घटना सौम्या के लिए चौंकाने वाली थी और उन्हें समझ में नहीं आया कि वे इसे किस तरह से संभालें. उन्होंने यह भी बताया कि डायरेक्टर ने एक साल तक उनके साथ रेप किया और उनके शरीर का पूरी तरह से इस्तेमाल किया. सौम्या ने कहा कि डायरेक्टर बार-बार उन्हें अपनी 'बेटी' कहता था और फिर भी उनसे यौन संबंध बनाता था.

इस दर्द से उबरने में 30 साल लगने की बात कही

Advertisment

सौम्या ने इस दर्दनाक अनुभव से उबरने में 30 साल लगने की बात कही. उन्होंने विक्टिम्स को प्रेरित किया कि वे भी अपने साथ हुए उत्पीड़न की रिपोर्ट करें और न्याय की मांग करें. सौम्या ने इस दौरान आरोपी डायरेक्टर की पहचान सार्वजनिक नहीं की है, लेकिन कहा कि वे केरल सरकार की विशेष पुलिस टीम को उसकी पहचान बताएंगी.

south cinema Soumya accused of rape south me too south cinema actress
Advertisment
Advertisment