Advertisment

दिग्गज अभिनेत्री रति अग्निहोत्री की पोती आई घर, दादी ने यूं किया अपनी राजकुमारी का स्वागत

Tanuj Virwani Daughter First Glimpse: एक्टर तनुज विरवानी हाल ही में पिता बने हैं. वहीं अब एक्टर ने अपनी बेटी के साथ ढेर सारी फोटो शेयर की है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
tanuj

Tanuj Virwani Daughter First Glimpse

Advertisment

Tanuj Virwani Daughter First Glimpse: बॉलीवुड जगत की टॉप एक्ट्रेस में शुमार रति अग्निहोत्री के बेटे  तनुज विरवानी  कुछ दिनों पहले ही पिता बने हैं. एक्टर तनुज की पत्नी तान्या जैकब  ने 24 सितंबर को बेटी को जन्म दिया है. इस समय एक्टर के घर में खुशी का माहौल छाया हुआ है. इस बीच एक्टर अपनी नन्ही परी को घर लेकर आ गए हैं और उन्होंने अपने फैंस के साथ बेटी की पहली फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्टर अपनी बच्ची को कंधे पर थामे हुए नजर आ रहे हैं और उसे देखते हुए मुस्कुरा भी रहे हैं. इससे पहले एक्टर ने बेटी के जन्म की  घोषणा करते हुए बहुत ही प्यारा पोस्ट शेयर किया था. 

Advertisment

बेटी की पहली फोटो की शेयर

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ने अपनी बेटी के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है. इस फोटोज में उनकी पत्नी, मां और परिवार के कई लोग भी नजर आ रहे हैं. हालांकि इस दौरान एक्टर ने अपनी बेटी की सिर्फ झलक दिखाई है, उसके चेहरे पर एक्टर से सभी फोटोज में इमोजी लगाया है.तनुज ने फोटो शेयर कर बताया कि सब कितने हैप्पी हैं. ये पूरा हफ्ता उनका स्माइली फेस के साथ बीता है.वहीं, एक्टर ने पिता बनने के बाद अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. उन्होंने कहा- ' लेबर रूम में अपनी आंखों के सामने अपने बच्चे को पैदा होता देखना दुनिया का सबसे मैजिकल मोमेंट होता है. जब मैंने पहली बार अपनी बेटी को हाथों में उठाया तो मैं काफी डरा हुआ था क्योंकि वो बेहद छोटी और नाजुक लग रही थी. ऐसे में मैं खुद को कहता रहा कि ध्यान से और साथ ही डॉक्टर्स मुझे हिदायत भी दे रहे थे कि मुझे बच्ची को कैसे उठाना है. वहीं, जैसे ही मैंने अपनी बेटी को उठाया और सीने से लगाया मुझे तुरंत एक कनेक्शन महसूस हुआ.'

Advertisment

शादी के 9 महीने बाद हुआ बच्चा

बता दें, तनुज ने दिसंबर 2023 में तान्या संग शादी रचाई थी. फिर 7 महीने बाद कपल ने फैंस से बेबी की गुड न्यूज शेयर की थी कि वो जल्द ही पैरेंट बनने वाले हैं. उन्होंने प्रेग्नेंसी फेज में अपनी पत्नी का खूब ख्याल रखा था. वहीं शादी के 9 महीने बाद ही कपल की लाइफ में नन्ही परी की एंट्री हो गई. एक्टर ने शादी के बाद अपनी बेबी प्लानिंग में टाइम नहीं लगाया और तुरंत ही पैरेंट बन गए. वर्कफ्रंट की बात करें तो तनुज विरवानी को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ  सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की 'योद्धा' में देखा गया था. तनुज विरवानी फिल्मों के अलावा कई ओटीटी शोज में भी नजर आ चुके हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan को Kiss करने के बाद कैसा फील कर रहीं थी Sara Ali Khan, जानकर हो जाएंगे दंग

Entertainment News Entertainment news Hindi Tanuj Virwani Tanuj Virwani Wedding Tanuj Virwani Relationship tanuj virwani baby girl tanuj virwani welcome baby girl tanuj virwani news tanuj virwani daughter
Advertisment
Advertisment