Advertisment

Toxic: यश के साथ रोमांस करने पर तारा सुतारिया ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक: ए फेयरीटेल फॉर ग्रोन-अप्स' में तारा सुतारिया के शामिल होने की खबर तेजी से फैल रही थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और पोस्ट शेयर किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Tara Sutaria

Tara Sutaria, Yash (Social Media)

Tara Sutaria on Yash Toxic Film: साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉक्सिक: ए फेयरीटेल फॉर ग्रोन-अप्स' (Toxic: A Fairy Tale For Grown-ups) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की कास्ट अब तक पूरी तरह से तय नहीं हुई है, ऐसे में फिल्म में शामिल हो रहे कलाकारों के बारे में जानकारियां फैंस का उत्साह बढ़ा रही हैं. हाल ही में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म में शामिल होने की खबर तेजी से फैल रही थीं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और पोस्ट शेयर किया है. 

Advertisment

यश के साथ काम नहीं कर रहीं तारा

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात को कंफर्म किया है कि वो यश के साथ किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'हेलो ऑल! पिछले दिनों मैंने कई ऐसे आर्टिकल पढ़े जिसमें मेरा नाम एक प्रोजेक्ट से जोड़ा जा रहा था. आपको बता दूं कि ये मैंने शेयर नहीं किया है. अगर कभी ऐसा कुछ होगा तो मैं आपके साथ शेयर करूंगी. सभी को मेरा प्यार.' इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया है. दरअसल, वायरल खबरों में कहा गया था कि टॉक्सिक में तारा, यश की दो प्रेमिकाओं में से एक का किरदार निभाएंगी.

 

 Tara

तारा सुतारिया का वर्कफ्रंट

के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार  'अपूर्वा' में देखा गया था, जो ओटीटी पर रिलीज की गई थी. इससे पहले तारा 'एक विलेन 2' में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम के अलावा दिशा पाटनी भी थीं. वहीं तारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं, यश की फिल्म में उनका नाम सामने आ रहा था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे अब खुद खारिज कर दिया है. वहीं यश की टॉक्सिक में तारा के अलावा कियारा आडवाणी का भी नाम आया है. वहीं, फिल्म में नयनतारा एक्टर यश की बहन के रोल में नजर आएंगी और हुमा कुरैशी नकारात्मक किरदार में होंगी.

toxic Actor Yash Tara Sutaria Actress Tara Sutaria south movie
Advertisment